×

एक्टर Jay Bhanushali के जन्मदिन पर उनकी और उनकी नन्ही परी के कुछ विडियोज, आप भी कहेंगे So Cute…

Jay Bhanushali Birthday Special: टीवी रियलिटी शोज के सबसे चाहितें और पॉपुलर होस्ट जय भानुशाली आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहें हैं। जहां एक्टर और होस्ट जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज ने साल 2019 के 8 अगस्त को ये कपल एक बेटी "तारा" के माता-पिता बने।

Anushka Rati
Published on: 25 Dec 2022 9:51 AM GMT
एक्टर Jay Bhanushali के जन्मदिन पर उनकी और उनकी नन्ही परी के कुछ विडियोज, आप भी कहेंगे So Cute…
X

Celebrating Birthday Today (image: social media)

Jai Bhanushali Birthday Special: पॉपुलर एक्टर-होस्ट जय भानुशाली आज, 25 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहें हैं। गुजरात में जन्में और पले-बढ़े इस एक्टर ने साल 2006 में शोबिज की दुनिया में कदम रखा था और जय भानुशाली काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और बड़े पैमाने पर उनका आनंद लेतें हैं। आपको बता दें कि जय ने पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की में अभिनय करने के बाद इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की और एक सपोर्टिंग भूमिका निभाई। जय भानुशाली ने अपनी एक हिट शो कयामत में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाई और जिसके कारण उन्होंने प्रसिद्धि हांसिल की और कई हिट शो का हिस्सा बनें। इन सालों में, जय ने अपने एंकरिंग कौशल और एक्टिंग से जनता के दिलों में एक अपूरणीय जगह बनाई है। स्टार ने कई रियलिटी शो, अवार्ड्स सेरेमनी और इवेंट्स की होस्टिंग की और दर्शकों का दिल जीत लिया।

देखिए विडियोज

अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए, जय भौनशाली ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस माही विज के साथ साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। साल 2017 में, कपल ने अपने केयरटेकर के बच्चों राजवीर और ख़ुशी को पालने का फैसला किया। जय और माही उनके साथ बहुत करीबी रिश्ता शेयर करते हैं और अक्सर इसके बारे में मुखर रहे हैं। साल 2019 में, जय और माही को 8 अगस्त को एक बच्ची तारा का आशीर्वाद मिला था। ये कपल सातवें आसमान पर थे जब उन्होंने पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया और अक्सर माता-पिता बनने की खुशी जाहिर किया है। जय अपनी खुशी के छोटे बंडल, तारा के बहुत करीब है, और अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका कभी नहीं छोड़ते।

जय की इंस्टाग्राम प्रोफाइल में तारा के साथ उनके करीबी रिश्ते का सबूत है। बाप-बेटी की जोड़ी को अक्सर रील बनाते और वायरल ट्रेंड पर झूमते हुए देखा जाता है, और अपने फैंस को अपनी क्यूट केमिस्ट्री की झलक दिखाते हुए देखा जाता है। वही जय भानुशाली शेयर कीं गईं इन क्यूट विडियोज पर उनके फैंस और दोस्त उन पर प्यार बरसाने और अमेजिंग कमेंट्स करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। कई बार ऐसा हुआ है जब जय तारा के लिए एक स्नेही पिता साबित हुआ, चाहे वह उसके साथ मस्ती भरा समय बिताना हो, पेंटिंग जैसी स्कूल की एक्टिविटीज में उसकी मदद करना हो या उसे बाहर ले जाना हो। जय के जन्मदिन पर, आइए एक नज़र डालते हैं कि कब जय एक बिंदास पिता साबित हुआ।

अपनी बेटी तारा के साथ जय भानुशाली के 5 एडोरेबल वीडियो:

क्रिएटिंग मेमोरीज

रील पार्टनर

सेलिब्रेटिंग

डांस बडीज

हैविंग फन

साल 2009 में जय भानुशाली ने टीवी डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को होस्ट किया था और उनके होस्टिंग स्टाइल की दर्शकों ने खूब तारीफें कीं। इसके बाद जय ने डांस इंडिया डांस 2, मीठी चूरी नंबर 1, डांस इंडिया डांस 3, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2, डांस के सुपरकिड्स और सा रे गा मा पा 2012, और डांस इंडिया डांस 4 जैसे कई रियलिटी शो की होस्टिंग की है। साल 2014 में जय ने फिल्म हेट स्टोरी 2 में एक्ट्रेस सुरवीन चावला के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी। इसके साथ ही जय भानुशाली ने कई डेली सोप में काम किया है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story