×

इस उम्र में भी न्यू एक्टर्स को मात दे रहे अनिल कपूर, खोला फिटनेस का राज

वो दौर गया जब हिंदी सिनेमा में एक्टिंग के बल पर हीरो सभी दर्शकों का दिल  जीत लिया करते थे। इस नए बॉलीवुड का रूप ऐसा बदला है कि अब बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए एक्टिंग से लेकर गुड लुक्स और फिटनेस पर भी ध्यान देना पड़ता है।

Monika
Published on: 20 Aug 2020 5:52 AM GMT
इस उम्र में भी न्यू एक्टर्स को मात दे रहे अनिल कपूर, खोला फिटनेस का राज
X
There are some actors of the 90s who we still like to see in movies and love them as much. One of them is Jhakaas hero Anil Kapoor. Even though she is 63 years old, but even today she will compete with any new actors

वो दौर गया जब हिंदी सिनेमा में एक्टिंग के बल पर हीरो सभी दर्शकों का दिल जीत लिया करते थे। इस नए बॉलीवुड का रूप ऐसा बदला है कि अब बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए एक्टिंग से लेकर गुड लुक्स और फिटनेस पर भी ध्यान देना पड़ता है।

90 के दशक के कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्हें आज भी हम फिल्मों में देखना पसंद करते है और उतना प्यार भी करते हैं। उनमे से एक हैं झकास हीरो अनिल कपूर। उनकी उम्र भले ही 63 साल हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो किसी भी न्यू एक्टर्स को टक्कर देने का दम रखते हैं।न केवल एक्टिंग के बल पर बल्कि स्टाइल और फिटनेस के मामले में भी वे फिटनेस को लेकर काफी अवेयर हैं और हमेशा फिटनेस से संबंधित वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ेंःकुछ ही देर बाद UP विधानसभा का अनूठा सत्र, सदस्यों को मिलेगा काढ़ा और गरम पानी

लॉक डाउन में भी करते थे वर्कआउट

लॉकडाउन के दौरान भी अनिल कपूर ने अपने फिटनेस को सीरियस लेते हुए रेगुअर वर्कआउट किया जिसका नतीजा हम सबके सामने है ।फिटनेस को वो हमेशा से अपनी फर्स्ट प्रायोरिटी मानते है।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपने मसल्स दिखा रहे हैं। इस फोटो में अनिल कपूर को चमकीली लाल वर्कआउट ड्रेस पहने देखा जा सकता है और वे खुद को कांच में देख रहे हैं।

वायरल हुई फोटो

उनके फोटो शेयर करते ही मिनटों में उनकी फोटो वायरल हो गयी। लोग उनके फिटनेस के कायल हो गए। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि "जब मांसपेशियां आपके चेहरे से बेहतर दिखती हैं ।"

कई बॉलीवुड सेलेबस ने भी अनिल के इस फोटो पर रियेक्ट किया।

ये भी पढ़ेंःभयानक हादसे से कांपे यात्री: लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर पलटी बस, 30 लोग घायल

आप भी पा सकते है अनिल कैसी बॉडी

अनिल कपूर हमेशा सुबह जल्दी उठना पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे सुबह 6 बजे बिस्तर छोड़ देते हैं और उसके बाद डेलीरूटीन के काम करने के बाद 1-2 गिलास गर्म पानी पीते हैं। वर्कआउट शरीर में एनर्जी के साथ उम्र को भी बांधे रखता है। इसलिए अनिल कपूर रोजाना वर्कआउट करना नहीं भूलते।

वे रोज 1-1.5 घंटे वर्कआउट करते हैं। वे रनिंग, जिमिंग आदि करना पसंद करते हैं।अनिल कपूर डाइट को काफी मेंटन करते हैं । डाइट में सलाद, रोटी, ब्राउन राइस, ग्रीन वेजिटेबल, दही, प्रोटीन शेक और अंकुरित अनाज शामिल करते हैं। 7-8 घंटे की नींद जरूर लेना हेल्थ के लिए काफी जरूरी होती है और अनिल रोजाना इतनी नींद जरूर लेते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story