×

Sonam Kapoor की गुड न्यूज़ से फूले नहीं समा रहे अनिल कपूर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Sonam Kapoor Pregnancy: सोनम माँ बनने जा रहीं हैं इस पर अनिल कपूर ने भी एक बेहद प्यारा और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 21 March 2022 4:22 PM GMT
Sonam Kapoor and Anil Kapoor
X

Sonam Kapoor and Anil Kapoor(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Anil Kapoor Reacted on Sonam Kapoor's Good News: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। दरअसल सोनम माँ बनने जा रहीं हैं। सोनम के इस पोस्ट के बाद सेलेब्स से लेकर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोनम ने अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ हैं। सोनम का बेबी बंप (Sonam Kapoor Baby Bump Photo) भी इसमें दिख रहा है। सोनम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

साथ ही अब सोनम के पिता यानि अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी एक बेहद प्यारा और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सोनम और दामाद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,"मैं अपने जीवन के सबसे एक्साइटिंग रोल को प्ले करने की तैयारी करने जा रहा हूं। और वो रोल है नाना का। अब हमारी लाइफ पहले की तरह बिल्कुल नहीं रहेगी ... मैं इससे ज्यादा शुकरमंद कभी नहीं हो सकता। सोनम और आनंद तुम दोनों ने इस खबर से हमें इतनी खुशी दी है कि जिसकी कल्पना भी हम नहीं कर सकते थे। "

पिता बेटी का रिश्ता है बेहद गहरा

अनिल कपूर और सोनम का बॉन्ड एक दूसरे से काफी ज़्यादा ग़हरा है। एक पिता और बेटी का रिश्ता वैसे भी काफी प्यारा होता है और सोनम भी अपने पिता को बेहद प्यार करती हैं। एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया था कि वो किस तरह अनिल की हर चीज़ का ख्याल रखतीं हैं। एक बार अनिल कपूर से पूछा गया था कि क्या वो सोनम कपूर के लिए चाहते हैं कि वो बॉलीवुड में स्ट्रगल न करें जैसे उन्होंने किया?

इस पर अनिल ने कहा था कि सोनम के लिए इंडस्ट्री में ज़्यादा स्ट्रगल है जब वो हीरो बनने आये थे तो उनसे कोई एक्सपेक्टेशन नहीं थी। वहीं, सोनम से लोग काफी एक्सपेक्टेशन रख रहे थे। अनिल ने आगे कहा कि उनके समय का स्ट्रगल अलग था और सोनम के लिए स्ट्रगल अलग तरह का है।

सोनम ने भी अनिल कपूर के लिए कहा था कि उन्होंने कभी अपने पिता के नाम का फ़ायदा नहीं उठाया बल्कि जब वो 18 साल की हुईं तब से उन्होंने अपने पिता अनिल कपूर से एक पैसा भी नहीं लिया और अपनी चीज़ों के लिए उन्होंने खुद पैसे कमाए। सोनम ने ये भी कहा की मुझे उनका नाम लेकर आगे बढ़ना पसंद नहीं। मुझे अपनी सेल्फ रेस्पेक्ट खुद कमानी है।

फिलहाल सोनम कपूर ने अपने माँ बनने की खबर जबसे दी है फैंस और सेलेब्स काफी खुश हैं और उन्हें अपने-अपने तरह से विशेस भी भेज रहे हैं। और हमारी टीम की तरफ से भी सोनम और उनके पूरे परिवार को ढेरों शुभकामनाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story