×

मीटू में फंसे एक्टर अनिर्बान दास ने किया सुसाइड का प्रयास ​

Shivakant Shukla
Published on: 21 Oct 2018 5:41 AM GMT
मीटू में फंसे एक्टर अनिर्बान दास ने किया सुसाइड का प्रयास ​
X

मुंबई: मीटू कैंपेन में रोज एक न एक बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। इसमें कई बड़ी हस्तियों के भी नाम आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के एक और अभिनेता क्वान एंटरटेनमेंट के फांउडर अनिर्बान दास ब्लाह का नाम सामने आया है, जिसने मीटू कैंपेन पर लगे आरोप की वजह से आत्महत्या करने की कथित कोशिश की है।

बता दें कि अनिर्बान दास ब्लाह पर चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसकी वजह से उन्हें क्वीन से निकाल दिया गया था।

निर्बान ब्लाह पर चार महिलाओं ने मीटू अभियान के तहत सोशल मीडिया के जरिए यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके चलते उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया और इसी वजह से उन्होंने परेशान होकर अपनी जान लेने की कोशिश की। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने मोके पर पहुंच कर उन्हें बचा लिया और उनकी पत्नी को जानकारी देते हुए उन्हें उस जगह की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह रो रहे थे और बहुत निराश भी लग रहे थे।

आत्महत्या करने जा रहे थे, तभी उन्हें पुलिस ने रोक लिया

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अनिर्बन एक पुल से कथित तौर पर कूद कर आत्महत्या करने जा रहे थे, तभी उन्हें रोक लिया गया। अनिर्बन को कंपनी से इस्तीफा देने को कहा गया था। यह कंपनी बॉलीवुड के कई कलाकारों के लिए काम करती है। वाशी पुलिस थाना वरिष्ठ निरीक्षक अनिल देशमुख ने कहा कि यातायात पुलिस ने गुरूवार को रात साढ़े ग्यारह बजे उन्हें वाशी क्रीक पुल पर पाया। देशमुख ने बताया कि इस पर पुलिस हरकत में आ गई और उसे पकड़ लिया, ताकि वह कुछ नहीं कर सके।

गौरतलब है कि अनिर्बान ब्लाह की कम्पनी ने मीटू कैंपेन का काफी समर्थन भी किया है और कहना है कि हम उन लोगों की निंदा करते हैं जो महिलाओं की इज्जत नहीं करते या किसी भी तरीके से उनका शोषण करते हैं।

बता दें कि पुलिस ने उन पर कोई भी चार्ज नहीं लगाया और उनकी फैमिली को उन्हें सौंप दिया। एक तरफ अनिर्बान की इस हरकत से हर कोई हैरान है वहीं कंपनी ने इस मामले के सामने आने के बाद जो बयान दिया है उससे ये साबित होता है कि अनिर्बान पूरी तरह से दोषी हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story