×

Arbaaz khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया समंदर की लहरों में दौड़ती आई नज़र, 'गोवा वाले बीच पे' का वायरल हुआ Video

Giorgia Andriani: जॉर्जिया एंड्रियानी ने बेहद हॉट एंड बोल्ड वीडियो शेयर किया है , जो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Sep 2021 4:32 AM GMT
Giorgia Andriani
X

जॉर्जिया एंड्रियानी (फोटो : सोशल मीडिया )

Giorgia Andriani: सलमान खान (Salman Khan ) के भाई अरबाज़ खान (Arbaaz khan) का नाम बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है । अरबाज़ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं । अरबाज़ खान काफी समय से मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्कियों में रहे हैं । अक्सर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । जिसके बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक बेहद हॉट एंड बोल्ड वीडियो शेयर किया है , जो तेजी से वायरल हो रहा है ।

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की हैं जिसे देख आप भी करेंगे कि इन्होने पानी में आग लगा दी । जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो लहरों से साथ दौड़ती , पानी में मस्ती करती नज़र आईं । इस वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर टोनी कक्कड़ का गाना 'गोवा वाले बीच पे' बज रहा है । इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है बीच मोड ऑन ।

यूजर ने दिए ऐसे कॉमेंट्स

जॉर्जिया के इस वीडियो पर फैंस के लगातार कॉमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अरे अरे जॉर्जिया, गोवा में सब मर गए होंगे।

वही कई यूजर ने फायर की इमोजी शेयर की है तो कुछ ने दिल इमोजी से इस वीडियो पर रियेक्ट किया है।

जॉर्जिया के नए प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में "केरोलिन और कामाक्षी" वेब सिरीज से करियर की शुरुआत की। इसी के साथ मीका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्ताना' के रीमिक्स गाने में देखी गई हैं। इस गाने को दर्शकों नें काफी पसंद किया। वह बहुत जल्द फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' में एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ एक्टिंग करते नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा इने पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं , जिसकी अभी घोषण नहीं हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story