×

Arjun Bijlani ने मौनी रॉय के जन्मदिन पर किया अनोखे तरीके से विश, एक मार्मिक पोस्ट शेयर कर कहीं ये बात

Arjun Bijlani: मौनी रॉय आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं, वहीं मौनी रॉय के साथ अपनी दोस्ती के सफर को दिखाते हुए एक मार्मिक पोस्ट के साथ एक बर्थडे नोट भी शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 10:40 AM GMT
Arjun Bijlani ने मौनी रॉय के जन्मदिन पर किया अनोखे तरीके से विश, एक मार्मिक पोस्ट शेयर कर कहीं ये बात
X

Mouni Roy celebrate her birthday today (image: social media)

Arjun Bijlani: आपको बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय शोबिज की दुनिया में सबसे पॉपुलर सितारों में से एक हैं और उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। वहीं आज 28 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर अपने दोस्तो और फैमिली के साथ मनाएगी। बता दें कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा में अपने शानदार परफॉर्मेंस के बाद अभिनेत्री को काफी तारीफें मिली है। जहां मौनी ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाई और उनके कैरेक्टर का नाम जूनून है। वहीं आज उनके खास दिन पर, उनके करीबी दोस्त अर्जुन बिजलानी ने उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।

अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहली मुलाकात से लेकर अब तक की करने के उनकी कई तस्वीरें हैं। जहां अर्जुन बिजलानी ने तस्वीरें शेयर किया और कैप्शन में शेयर किया, "अब मेरा फेवरेट गाना भी मोना आपकी फिल्म का है.. जन्मदिन मुबारक हो डियर मौनी। भगवान आपको वह सब कुछ दे जो आप चाहते हैं। मुझे 60000 तस्वीरों को स्कैन करने में 1 घंटे का समय लगा, लेकिन यह सब इसके लायक है क्योंकि यह दोस्ती इतनी खूबसूरत सफर रही है और मैं चाहता हूं कि आप सभी के प्यार के लायक हो। ब्रीफ में तू बस खुश रह डार्लिंग। ये साल अगला साल और हर साल अब तेरा है। . ढेर सारा प्यार अर्जुन… #arni @imouniroy"

वहीं मौनी रॉय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "यह बहुत प्यारा है... थैंक यू सो मच। लॉट्स ऑफ लव बैक।"


साथ ही रिधा डोगरा ने भी कमेंट किया कि, "जन्मदिन मुबारक हो @imouniroy शाइनिंग लड़की। धन्य हो। स्वस्थ रहो। खुश रहो।"

इसके अलावा अगर हम मौनी रॉय के करियर की सक्सेस के बारे में बात करे तो, उन्होंने 2006 में सोप ओपेरा क्योंकि सास भी कभी बहू थी के साथ अपना करियर शुरू किया। इस शो के बाद, उन्होंने देवों के देव ... महादेव में सती की भूमिका निभाते हुए सभी का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया। जिसके बाद मौनी ने पॉपुलर टेलीविजन शो, जूनून - ऐसी नफरत तो कैसा, इश्क, डांस रियलिटी शो जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा 7, बॉक्स क्रिकेट लीग 2 और लिप सिंग बैटल में भी अभिनय किया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story