×

एक्टर अर्जुन रामपाल को भी हुआ कोरोना, कहा- यह बेहद डरावना वक्त

कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर अर्जुन रामपाल भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव हो गए हैं।

Roshni Khan
Published on: 18 April 2021 6:39 AM GMT (Updated on: 18 April 2021 6:41 AM GMT)
एक्टर अर्जुन रामपाल को भी हुआ कोरोना, कहा- यह बेहद डरावना वक्त
X

अर्जुन रामपाल (फोटो-सोशल मीडिया) 

मुंबई: कोरोना वायरस ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। अब खबर आ रही है कि एक्टर अर्जुन रामपाल भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर ये खबर शेयर की और बताया कि वे होम क्वारनटीन में हैं।



एक्टर ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाया गया हूं। हालांकि मुझमें लक्षण नहीं हैं पर मैंने खुद को अलग कर होम क्वारनटीन में कर लिया है और सभी जरूरी मेड‍िकल केयर ले रहा हूं। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं, प्लीज अपना ध्यान रखें और जरूरी सावधानी बरतें। ये बहुत डरावना समय है हमारे लिए लेक‍िन अगर हम एक छोटे समय के लिए सतर्कता और बुद्धिूमानी से काम लें तो ये हमें लंबे समय तक के लिए फायदा देगा। एक साथ, हम कोरोना से लड़ सकते हैं और लड़ेंगे'।

एक्टर सोनू सूद भी कोरोना पॉज‍िट‍िव



अर्जुन के एक दिन पहले एक्टर सोनू सूद ने अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने 17 अप्रैल को ट्वीट कर बताया- 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोव‍िड टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया है। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं, लेक‍िन चिंता मत कीज‍िए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रख‍िए मैं हमेशा आपके साथ हूं'।



उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर ये भी बताया था कि उनके पास हजारों फोन कॉल्स आ चुके हैं पर अस्पताल, बेड्स, दवा और इंजेक्शंस की कमी की वजह से वे हर किसी की मदद करने में असमर्थ हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story