×

आखिर क्यों पसंद है अर्जुन रामपाल को गणेश चतुर्थी, खुल गया यह राज

By
Published on: 30 Aug 2017 3:27 AM GMT
आखिर क्यों पसंद है अर्जुन रामपाल को गणेश चतुर्थी, खुल गया यह राज
X

मुंबई: अभिनेता अर्जुन रामपाल को गणेश चतुर्थी के रंगीन उत्सव और त्यौहार के समय सजे हुए पंडालों ने हमेशा आकर्षित किया है। उन्होंने यह बात फिल्म 'डैडी' के प्रमोशन के दौरान कही। त्यौहार के दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे अर्जुन ने यहां रेडियो सिटी के स्टूडियो में दिए अपने बयान में कहा, "गणेश चतुर्थी मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है। इस रंगीन त्योहार के दौरान लगाए जाने वाले पंडालों ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है।"

अर्जुन ने रेडियो द्वारा चलाए जा रहे अभियान 'बप्पा आएंगे गाड़ी लाएंगे' की भी सराहना की। इस अभियान का भव्य समापन 3 सितंबर को होगा।

यह भी पढ़ें: बारिश में ऐसा कौन सा गन्दा काम किया लारा ने जो पति हो गए नाराज !

अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि यह नेटवर्क त्यौहार के उत्साह को नए स्तर पर ले गया है और एक नई कार प्रतिभागियों के उत्साह को और भी बढ़ाएगी। मैं सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं।"

अर्जुन फिल्म 'डैडी' में अपने किरदार को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। वह फिल्म में माफिया अरुण गवली का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दक्षिण की अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश को उनकी पत्नी आशा गवली की भूमिका में नजर आएंगी।

यह एक अपराध आधारित फिल्म है, जो अरुण गवली की सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ..जब अपने प्रशंसक पर भड़की जया बच्चन!

कुंडलिनी एंटरटेंमेंट द्वारा प्रदर्शित फिल्म 'डैडी' में निशिकांत कामत, आनंद इंग्ले, श्रीकांत यादव, विजय सनप और अभिमन्यु अरुण भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

-आईएएनएस

Next Story