×

Dharmendra Birthday Video: 88 साल के हुए दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, प्रशंसकों के साथ मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुए वीडियो में बेहद खुश नजर आ रहे धर्मेंद्र

Dharmendra Birthday: हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला। 2012 में, उन्हें भारत सरकार द्वारा भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 8 Dec 2023 11:36 AM GMT
X

Dharmendra Birthday

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 8 दिसंबर को 88 वर्ष के हो गए। अपने परिवार और फैंस के बीच अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए उनका वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। धर्मेंद्र न सिर्फ के अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान कायम रखते हैं बल्कि एक भारतीय फिल्म निर्माता और राजनीतिज्ञ के साथ समाजसेवी भी हैं। वो लोकसभा क्षेत्र बीकानेर के सासंद रह चुके हैं साथ ही धर्मेंद्र सिल्वर स्क्रीन की सुपर हिट हिंदी फिल्मों के एक सफल अभिनेता के तौर पर अपने प्रशंसकों के दिल में गहरी पैठ रखते हैं। बॉलीवुड के "ही-मैन" के रूप में जाने जाने वाले धर्मेंद्र ने पांच दशकों के करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है।1997 में, उन्हें हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला। 2012 में, उन्हें भारत सरकार द्वारा भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

सैकड़ों की संख्या में धर्मेंद्र के आवास के गेट पर जुटे फैंस

इस दिग्गज अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर धर्मेंद्र के आवास पर उनके हजारों की संख्या में फैंस उन्हें बधाई देने के लिए एकत्र हो चुके थे। वो इस मौके पर उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहे है। अब धर्मेंद्र का एक वीडियो सामने आया सामने आया है, जिसमें वह अपने प्रशंसकों के साथ केट काटते नजर आ रहें हैं साथ ही उनके परिवार के कुछ सदस्य भी साथ खड़े दिख रहें हैं।

साथ ही दुनियाभर में मौजूद अभिनेता के प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ईशा देओल, काजोल, बॉबी देओल, जैकी श्रॉफ, अजय देवगन और अन्य सितारों ने भी धर्मेंद्र को बधाई दी है।


सनी देओल ने इंस्टा पर लिखा "जन्मदिन मुबारक हो पापा"

धर्मेंद्र के बेटे सनी ने अपने पिता को जन्म दिवस की बधाई देते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पिता धर्मेंद्र के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो पापा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।' धर्मेंद्र के जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें धर्मेंद्र अपने प्रशंसकों के साथ बहुत बड़ा केट काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके बेटे और अभिनेता सनी देओल भी मौजूद थे।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story