×

छोटे पोते के डेब्यू पर धर्मेंद्र ने किया वेलकम,सनी ने भी जाहिर की खुशी

हाल ही में उन्होंने अपने पोते और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म का ऐलान किया है।

Apoorva chandel
Published on: 31 March 2021 11:11 AM GMT
छोटे पोते के डेब्यू पर धर्मेंद्र ने किया वेलकम,सनी ने भी जाहिर की खुशी
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पोते और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म का ऐलान किया है। धर्मेंद्र की इस जानकारी से फैंस काफी खुश हैं औऱ उनकी आने वाले फिल्म को देखने के लिए काफी बेसब्र है।

पोते का फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया से पोते के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू की जानकारी दी और साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा। धर्मेंद्र ने राजवीर की पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, "'मेरा पोता राजवीर देओल अवनीश बड़जात्या के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है। मेरी आप लोगों से प्रार्थना है कि आप इन दोनों बच्चों पर भी उसी तरह अपना प्यार बरसाएं जैसा आपने मुझ पर बरसाया।



सनी देओल ने दी जानकारी

राजवीर के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की जानकारी उनके पिता सनी देओल ने भी दी। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "मेरा बेटा राजवीर एक्टर के रूप में अपनी जर्नी शुरू करने जा रहा है। राजश्री प्रोडक्शन्स गर्व के साथ राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ नई पीढ़ी की रोमांटिक लव स्टोरी की घोषणा करता है। एक खूबसूरत सफर इंतजार कर रहा है।"


बड़े के बाद छोटे बेटे का डेब्यू

बता दे कि सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं। करण देओल की फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' रही। सनी देओल ने अपने बेटे की इस पहली फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत की। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बता दें फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में करण और सनी दिलजीत दोसांझ के साथ रैप सॉन्ग भी गा चुके हैं।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story