×

Bollywood News: इस बॉलीवुड अभिनेता के लिए छलका धर्मेंद्र का प्यार, ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर की इजहार-ए-चाहत

Bollywood News: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर ने बिग बॉस 14 की एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें दोनों कलाकार एकसाथ दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने सलमान खान को ढेर सारा आशीर्वाद दिया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Nov 2021 7:22 AM GMT
Dharmendra has shared his blessings for Salman Khan
X

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेता सलमान खान। (Social Media)

Bollywood News: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता धर्मेंद्र (actor dharmendra) अपने प्यार का इजहार खुलेआम करते हैं। अभिनेता को कई बार अपने सह- कलाकारों के प्रति प्यार का इजहार करते पाया गया है। बॉलीवुड में लंबे समय से अपनी अभिनय प्रतिभा के दम पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे अभिनेता धर्मेंद्र (actor dharmendra) को आजकल सलमान खान (Actor Salman Khan) पर खूब प्यार आ रहा है। धर्मेंद्र (actor dharmendra) सलमान (Salman Khan) के प्रति अपने प्यार का इजहार भी करते दिखाई दे रहे हैं। धर्मेंद्र (actor dharmendra) ने सल्लू मियां को आशीर्वाद देते हुए जीते रहो कहा है।

बता दें कि धर्मेंद्र (actor dharmendra) को अचानक यू हीं सलमान खान (Salman khan) पर प्यार नहीं आ रहा। इसके पीछे एक खास वजह है जिसकी वजह से उन्हें सलमान (Actor Salman khan) पर खूब सारा प्यार लुटाते देखा जा रहा है।

धर्मेंद्र ने सलमान खान को दिया ढेर सारा आशीर्वाद

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर (actor dharmendra Twitter) के माध्यम से अभिनेता सलमान खान (Actor Salman Khan) पर प्यार की बरसात की है। उन्होंने बिग बॉस 14 की एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें दोनों कलाकार एकसाथ दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने सलमान खान (Actor Salman Khan) को ढेर सारा आशीर्वाद दिया है। धर्मेंद्र ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, " इज़हार-ए- चाहत...रोके नहीं बनता....सलमान, तेरे प्यार को जी जान से प्यार। जीते रहो।" धर्मेंद्र (actor dharmendra Twitter) के इस प्यार के बरसात के बाद दोनों अभिनेता के फैन्स उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। उनमें से किसी एक फैन को धर्मेंद्र ने इस भाव के लिए धन्यवाद भी कहा है।

अभिनेता सलमान खान (Actor Salman Khan) ने हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer singh) के रियलीटी शो 'द बिग पिक्चर' में धर्मेंद्र (actor dharmendra) को अपना आदर्श बताया था। सलमान ने कहा, " मैंने हमेशा धर्मेंद्र जी को ही फॉलो किया है। वो मासूमियत जो उनके चेहरे पर है, एक गुड लुकिंग मैन हैं वो। " धर्मेंद्र ने सलमान खान (Salman Khan) के इस प्यार से अभिभूत होते हुए उनके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अभिनेता के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। उन्होंने खुद को एक पुरानी कहानी बताते हुए अभिनेता को बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता कहा है।

वर्ष 1998 में धर्मेंद्र और सलमान ने साथ में की थी फिल्म

बता दें कि धर्मेंद्र और सलमान ने वर्ष 1998 की फिल्म " जब प्यार किया तो डरना क्या" में साथ काम किया है। धर्मेंद्र (actor dharmendra) ने फिल्म में काजोल के चाचा की भूमिका निभाई थी। जबकि सलमान खान (Salman Khan) उस फिल्म में लीड रोल की भूमिका में थें। फिल्म में दोनों अभिनेता के बीच बेहद अच्छी बॉडिंग देखने को मिली। वहीं रियल लाइफ में भी सलमान अभिनेता धर्मेंद्र (actor dharmendra) के बेहद करीब हैं और वो धर्मेंद्र का खूब सम्मान करते हैं। कई टीवी शोज़ में सलमान ने धर्मेंद्र के प्रति अपने भावनाओं को व्यक्त किया है। सलमान खान अपने फिट होने का श्रेय अभिनेता धर्मेंद्र (actor dharmendra) को ही देते हैं। सलमान का मानना है कि उन्हें धर्मेंद्र को ही देखकर फिट होने की प्रेरणा मिली।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story