×

स्टारप्लस के सीरियल "इमली" को क्वीट करेंग फहमान खान, सितंबर के बीच में करेंगे अपनी आखिरी शूटिंग

Fahmaan Khan: फहमान खान आखिरकार शो छोड़ रहे हैं। बता दें कि इमली के सेट के नजदीकी खबरियों का कहना है कि अभिनेता फहमान खान आखिरकार शो से बाहर हो जाएंगे

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 4:59 PM GMT
स्टारप्लस के सीरियल इमली को क्वीट करेंग फहमान खान, सितंबर के बीच में करेंगे अपनी आखिरी शूटिंग
X

Starplus Show Imlie (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Fahmaan Khan: सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर इमली को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शंस मिल रही है। यह शो टेलीविजन के टॉप पांच शो में शामिल है। इमली की कहानी ने दिल जीत लिया है और इसलिए अब इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं शो में सुंबुल और फहमान यानी की इमली और आर्यन की सिजलिंग केमिस्ट्री और बॉन्डिंग कमाल की है, जो दर्शकों को हंसाते भी हैं और रुलाते भी। इन दोनों की जोड़ी के लाखों फैन बन चुके हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबरें आई थीं कि शो ऑफ एयर हो रहा है। यह खबर वायरल होते ही लोगों में मायूसी छा गई और "आर्यली" के फैंस का दिल टूट गया। साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि शो के मेकर्स शो का दूसरा सीजन लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन अब, निर्माता गुल खान की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज ने इमली और आर्यन के फैंस का दिल तोड़ दिया है। गुल खान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके ऊपर 'सीजन फिनाले' लिखा है और #Arylie के फैंस और हैं कि इमली का लेटेस्ट सीजन समाप्त हो रहा है।

बता दें कि, फहमान खान ने आर्यन सिंह राठौर के रूप में इमली के जरिए सीधे फैंस के दिलों में जगह बनाई और पिछले कुछ समय से, अभिनेता के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं और रहमान के फैंस इस बात से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। लेकिन अभी के लिए आप फहमान के शो से बाहर होने पर लेटेस्ट अपडेट्स यहां पढ़ सकते हैं।

बता दें कि, फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान की "इमली" शहर में और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है और जबकि यह सबसे लंबे समय तक टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रही है, यह अक्सर बार-बार लिस्ट में नीचे खिसक जाती है। पिछले कुछ समय से फहमान उर्फ आर्यन सिंह राठौर के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं। इसके साथ ऐसी भी खबरें थीं कि शो पूरी तरह से ऑफ-एयर हो सकता है और एक नय सीजन की शुरुआत हो सकती है।

बता दें कि कुछ समय पहले, जब गुल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, तो इसने कई फैंस का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया और वे सोच रहे थे कि शो और इसके फ्यूचर के साथ क्या हो रहा है। वहीं उस वीडियो के ऊपर 'सीजन फिनाले' लिखा हुआ था, जिससे सभी हैरान थे कि आखिर शो का क्या होने वाला है।

और अब खबर ये आ रही है की फहमान खान आखिरकार शो छोड़ रहे हैं। बता दें कि इमली के सेट के नजदीकी खबरियों का कहना है कि अभिनेता फहमान खान आखिरकार शो से बाहर हो जाएंगे और आगे हम यह भी सुना है कि वह सितंबर के बीच में अपनी इमली में आखिरी शूटिंग कर सकते हैं।

इसके अलावा फ़हमान खान के फैंस और सभी आर्यली फैंस को इस बात से काफी दुख पहुंच रहा है की अब वो अपने फेवरेट "आर्यली" को और उनकी मीठी नोक झोंक को नहीं देख पाएंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story