×

अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी नहीं बचे कोरोना से, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए। वहीं बॉलीवुड से खबर आए है कि मशहूर अभिनेता गोविंदा भी कोरोना के..

Shweta
Published on: 4 April 2021 10:37 AM GMT
अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी नहीं बचे कोरोना से, रिपोर्ट आई पॉजिटिव
X

 अभिनेता गोविंदा ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः इन दिनों देश में कोरोना ने फिर एक बार अपना जाल फैला लिया है। महाराष्ट्र में कोरोना का कहर चरम पर है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना के जाल में फंस चुका है। आए दिन बॉलीवुड में कोई ने कोई कोरोना के चपेट में आ रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए। वहीं बॉलीवुड से खबर आए है कि मशहूर अभिनेता गोविंदा भी कोरोना के वार से बच नहीं पाए।

क्या है पूरा मामलाः

आप को बता दें कि बॉलीवुड के स्टार कहे जाने वाले अभिनेता गोविंदा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक न्यूज एजेंसी से अभिनेता ने कहा कि, कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने की सावधानी बरती है उसके बाद भी इस वायरस से संक्रमित हो गया हूं।

खुद को किया क्वारंटीनः

कोरोना का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से अभिनेता गोविंदा ने होम क्वारंटीन कर लिया है। गोविंदा ने कहा कि 'मैं इस वक्त घर पर आइसोलेशन में हूं और सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। मैं सभी से गुजारिश करना चाहता हूं कि सभी लोग सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें।' इसके साथ ही घर के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ है। लेकिन सभी का रिपोर्ट निगेटिव आई है।गौरतलब है कि गोविंदा की पत्नी कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण से रिकवर हुई हैं।

गोविंदा से पहले ये स्टार्स हो चुके हैं कोरोना संक्रमितः

बता दें कि गोविंदा से पहले फिल्मी जगत में सबसे पहले महानायक अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, मनोज बाजपेयी, ये सभी लोगों कोरोना से संक्रमित हो चुके है।

अक्षय कुमार भी कोरोना से संक्रमितः

गौरतलब है कि गोविंदा से पहले अक्षय कुमार भी कोरोना से संक्रमित हो गए है। इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दिया। जिसमें अक्षय ने लिखा कि 'मैं आप सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से गुजारिश करता हूं कि वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें। जल्द ही वापस लौटूंगा।'

देखें पोस्टः

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story