×

गोविंदा ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े राज, बिग बी का किया चौकाने वाला खुलासा

हाल ही में गोविंदा अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में है। जिसमें उन्होंने कई ऐसे खुलासे किये है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आइये जानते है ऐसे क्या खुलासे किए गोविंदा ने।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 10:55 AM GMT
गोविंदा ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े राज, बिग बी का किया चौकाने वाला खुलासा
X
गोविंदा ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े

नई दिल्ली: 90 के दशक में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में राज करने वाले गोविंदा(Govinda) ने आजकल फिल्मों से दूरी बना रखी है। लेकिन किसी न किसी बात को लेकर गोविंदा सुर्खियों में आ ही जाते हैं। हाल ही में गोविंदा अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में है। जिसमें उन्होंने कई ऐसे खुलासे किये है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आइये जानते है ऐसे क्या खुलासे किए गोविंदा ने।

फिल्मी करियर पर गोविंदा का खुलासा

57 साल के गोविंदा (Govinda) की आज के दौर में भी काफी फैन फॉलोइंग है। और इतना ही नहीं बॉलीवुड में गोविंदा की कई ऐसी फिल्में है जिसमें उनकी एक्टिंग को लोग आजतक नहीं भूल पाएं। वहीं एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर कई ऐसी बातों का खुलासा किया। जिसको लेकर गोविंदा काफी चर्चा में है। उन्होंने बताया कि उन्हें भी कई बार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा और उन्होंने फिल्मों में काम पाने के लिए काफी संघर्ष किया है। गोविंदा ने कहा कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में कई साल हो गए है लेकिन कई बार लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश भी करते है।

फिल्मी करियर पर गोविंदा का खुलासा (सोशल मीडिया)

ये भी देखिये: गायब हुए 300 लोग: धूल और रेत में गुम हुआ बीजिंग, तूफान के कहर से कांपा चीन

मेरे साथ भी ऐसा हुआ है कि नेपोटिज्म की वजह से मुझे कई फिल्मों में काम नहीं दिया गया और मैं ऐसे लोगों की मदद करना चाहता हूं जिन्हें इसकी वजह से फिल्में नहीं दी जाती। आपको बता दें कि गोविंदा एंटरटेनमेंट नंबर-1 नाम से प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं। जिसके लिए उन्होंने कहा कि वह नेपोटिज्म की वजह से काम न पाने वाले लोगों की प्रोडक्शन हाउस के जरिये मदद करूंगा।

अमिताभ बच्चन को लेकर बोले गोविंदा

बॉलीवुड के महानायक और अभिनेता गोविंदा ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है। गोविंदा ने कहा कि अमिताभ बच्चन को भी मैंने संघर्ष करते देखा है कई बार ऐसा हुआ कि उन्हें देखकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग किनारा कर लेते थे और मैं उनका साथ देने के लिए आता था।

अमिताभ बच्चन को लेकर बोले गोविंदा(सोशल मीडिया)

लेकिन बाद में उन लोगों ने अमिताभ बच्चन को छोड़कर मुझे पकड़ लिया। और मेरे खिलाफ कई साजिश की गई चाहें वो मेरी किसी फिल्म को लेकर हो या फिल्म में रोल को लेकर। कई बार तो फिल्म की रिलीज पर भी अड़ंगा लगाया।

भांजे को लेकर बोले गोविंदा

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा में दिन पर दिन दूरियां बढ़ती जा रही है। और इस दोनों के बीच ये तनाव इतना बढ़ गया है कि अब मामा-भांजे एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते। वहीं जब गोविंदा से उनके भांजे कृष्णा को लेकर बात की गई। जिसमें उन्होंने कृष्णा द्वारा उड़ाए जाने वाले मजाक पर कहा कि, मैं नहीं जानता कि वो ऐसा क्यों कर रहा है और किसके कहने पर कर रहा है। वो एक बहुत ही अच्छा लड़का है, लेकिन वो ये नहीं जानता कि उसकी ऐसी बातों की वजह से मेरी इमेज खराब हो रही है।

भांजे को लेकर बोले गोविंदा(सोशल मीडिया)

ये भी देखिये: ड्रोन उड़ाना पड़ेगा भारी: अगर नहीं रखा इन नियमों का ख्याल, जारी हुए दिशा निर्देश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story