इस एक्टर का टीवी पर रहा धमाल, अब तक फिल्मों में नहीं दिखा कमाल

Published by Admin Published: February 22, 2016 | 2:17 pm
Modified: August 10, 2016 | 3:43 am

लखनऊ: एक्टर गुरमीत चौधरी अभिनय की दुनिया के जाना माना नाम है। आज वे अपना 32वां जन्मदिन मनाने जा रहे है । जानते है  इस हॉट एंड कूल स्टार के बारे में कुछ खास बातें। इनका जन्म भूमिहार ब्राह्मण परिवार में 22 फ़रवरी 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था।  यूं तो गुरमीत जयरामपुर भागलपुर बिहार से ताल्लुक रखते हैं।  गुरमीत का बचपन जबलपुर और चेन्नई में बीता है। बचपन से ही अभिनय के प्रति गुुरमीत की दिवानगी  ने उन्हें छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर पहुंचा दिया । आज उनकी गिनती  अच्छे एक्टर्स में होती है।

 कहां से हुई शुरुआत
गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।  उनका पहला शो कोई आप सा था, लेकिन  उन्हें 2008 में रामायण से लोकप्रियता मिली। जिसमे उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था।  उसके बाद उन्होंने कई शो किए और लोकप्रियता हासिल की। आज वे एक सफल अभिनेता हैं।

सेलिब्रेट करते गुरमीत और उनके दोस्त
सेलिब्रेट करते गुरमीत और उनके दोस्त

खामोशियां से रखा बॉलीवुड में कदम
उनके फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में  हुई। महेश भट्ट की फिल्म की खामोशियां से।  ये फिल्म सपना पब्बी और अली फजल नजर  की वजह से मिली थी, क्योंकि सपना ने  को गुरमीत के कई शोज देखे जो उन्हें अच्छे लगे थे।  हालांकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

इसके अलावा कई रियलिटी शोज भी
टीवी और फिल्मों के अलावा गुरमीत ने कई रियलिटी शोज भी में हिस्सा लिया।  उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा  के विजेता भी बने थे।  उसके बाद उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिए में अपनी बलिए देबिना के साथ हिस्सा लिया था।  इस शो में वे फर्स्ट रनरअप रहे थे।  इसके आलावा उन्होंने  खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर में हिस्सा लिया।  जिसमे उन्हें बेस्ट परफॉर्मर का पुरुस्कार दिया गया और वह साथ ही शो के फर्स्ट रनरअप भी बने।

गुरमीत- देबिना बनर्जी(फाइल फोटो)
गुरमीत- देबिना बनर्जी(फाइल फोटो)

रामायण की सीता बनी हमसफर
गुरमीत ने अपनी सह कलाकार देबिना बनर्जी से शादी की है। रामायण में देबिना उनके साथ थी इसमें उन्होंने सीता का किरदार निभाया था।  देबिना के अलावा गुरमीत ने दूसरे कलाकारों  के साथ भी हिट शो दिए है। जिसमें गीत-हुई सबसे पराई, पुनर्विवाह, कोई आप सा ,खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर, नच बलिए, झलक दिखला जा है।

नीचे स्लाइड्स में देखिए गुरमीत की लाइफ की चंद फोटोज
 [su_slider source=”media: 10688,10687,10686,10689,10685,10684,10683,10682,10681,10680″ width=”620″ height=”440″ title=”no” pages=”no” mousewheel=”no” autoplay=”0″ speed=”0″] [/su_slider]