×

पिता की विरासत पर 'काबिल' ऋतिक रोशन ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप

By
Published on: 27 Jan 2017 11:04 AM GMT
पिता की विरासत पर काबिल ऋतिक रोशन ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप
X

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ फिल्म 'काबिल' रिलीज हो चुकी है। पिता राकेश रोशन के बैनर फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस के तले बनी फिल्म 'काबिल' बॉक्स ऑफिस पर बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को कड़ी टक्कर दे रही है। वहीं ऋतिक रोशन का अपने पिता के बारे में मानना है कि उनके पिता राकेश रोशन ने लाइफ में जो कुछ भी हासिल किया है, वह सब हार्ड वर्क और इच्छाशक्ति से पाया है। उनकी विरासत को आगे ले जाने के लिए उन्हें किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं है।

पिता राकेश रोशन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कहो न प्यार है' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर ऋतिक का कहना है कि वह अपने पिता की टीम के मेंबर बनकर उनके साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। पर इसे वह विरासत बढ़ाने से नहीं जोड़ते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहना है पिता के बारे में ऋतिक रोशन का

सभी जानते हैं कि एक्टर ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन को बहुत प्यार करते हैं। उनके बारे में ऋतिक का कहना है कि मेरे पिता की स्प्रिट कभी न खत्म होने वाली है। उन्हें अपनी विरासत बढ़ाने के लिए किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। वह अपने काम को अभी आगे करते रहेंगे ऋतिक रोशन को यकीन है कि अभी उनके पिता आने वाले 20-30 सालों तक फ़िल्में बनाते रहेंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए हाल ही में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' का ट्रेलर

Next Story