×

PaatalLok2: अनुष्का शर्मा के शो में जयदीप अहलावत ने किया अनाउंसमेंट, 1 नवंबर को शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Paatal Lok 2: पाताल लोक सीजन 1 में जयदीप अहलावत, गुल पनाग, इश्वाक सिंह, नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी सहित कई दूसरे कलाकार थे।

Anushka Rati
Published on: 31 Oct 2022 3:58 PM GMT
PaatalLok2: अनुष्का शर्मा के शो में जयदीप अहलावत ने किया अनाउंसमेंट, 1 नवंबर को शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
X

Paatal Lok WebSeries (image: social media)

Paatal Lok 2: आपको बता दें कि जयदीप अहलावत ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, कमांडो: ए वन मैन आर्मी, राज़ी और इस जैसी और भी फिल्मों में अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को मेस्मराइज्ड कर दिया है। हालाँकि, उनकी सबसे पसंदीदा स्क्रीन आउटिंग अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा सपोर्टेटेड वेब शो, पाताल लोक के हाथीराम चौधरी की है। इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ के पहले सीज़न का अनवैलिंग 2020 में किया गया था और तब से इसके फैंस शो के भाग 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। एक मीडिया हाउस के साथ हाल ही में बातचीत में, जयदीप अहलावत ने पाताल लोकसीज़न 2 का एक रोमांचक अपडेट शेयर किया है।

बता दें कि पाताल लोक का पहला पार्ट दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इसके साथ ही इस वेब सीरीज में नजर आए सभी आर्टिस्ट्स ने अपनी शानदार एक्टिंग टैलेंट से एक बेंच मार्क सेट कर दिया था। वहीं दर्शकों में इसके दूसरे पार्ट के बारे में सुनने के बाद खुशी की लहर सी दौड़ गई है। साथ ही दर्शकों काफी लंबे समय से इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार था।

वह आगे कहते हैं, "अभी चार महीने, सादे चार माहे, पाताल लोक में एडियां रागदीन जाएंगे (अगले चार से साढ़े चार महीने के लिए, मैं पाताल लोक 2 में बिजी रहूंगा)। यह एक हेवी सब्जेक्ट है और जिस खूबसूरती के साथ इसे लिखा गया है, मैं उसे उतनी ही ईमानदारी के साथ दर्शकों के सामने लाने की पूरी कोशिश करूंगा।

पाताल लोक सीजन 1 में गुल पनाग, इश्वाक सिंह, नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी सहित कई अन्य कलाकार भी थे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story