×

KRK ने इम्तियाज-फराह को बताया FLOP, कहा- सपने में भी नहीं बना सकते HIT

By
Published on: 12 Jun 2016 2:03 PM GMT
KRK ने इम्तियाज-फराह को बताया FLOP, कहा- सपने में भी नहीं बना सकते HIT
X

[nextpage title="next" ]Actor Kamaalमुंबई: बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने फिल्ममेकर्स इम्तियाज अली और फराह खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये दोनों सपने में भी हिट फिल्म नहीं बना सकते हैं। देशद्रोही और एक विलेन जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके कमाल खान ने रविवार को ट्विटर पर फिल्ममेकर्स के के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान की भी आलोचना की। शाहरुख इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में काम कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ट्विटर पर KRK ने क्या लिखा ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

KRK ने ट्विटर में लिखा

कमाल ने ट्विटर पर लिखा कि शाहरुख खान 'बाजीगर', 'कुछ कुछ होता है' जैसे नए निर्देशकों की फिल्मों से सुपरस्टार बन गए, लेकिन अब वह फ्लॉप निर्देशक इम्तियाज अली पर भरोसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 'अगर आप 'तमाशा' के बाद इम्तियाज के साथ काम कर रहे हैं तो 100 प्रतिशत आप गलत हैं। इम्तियाज अली और फराह खान सपने में भी हिट फिल्म नहीं बना सकते हैं ।'

फराह खान की 2014 की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को बेकार फिल्म करार देते हुए कमाल ने कहा कि फिल्म के सभी कलाकर घर बैठे हुए हैं। फिल्म में शाहरुख, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्राॠफ जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

आगे की स्लाइड में देखिए सोनू सूद ने KRK को क्या जवाब दिया ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

KRK ने कहा कि 'दो साल पहले फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' रिलीज हुई और फिल्म के सभी सितारों ने सोचा था कि वे स्टार बन जाएंगे लेकिन वे घर पर बैठे हैं।' सोनू वर्तमान में इंडो-चाइनीज फिल्म 'कुंग फू योगा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें सुपरस्टार जैकी चैन भी हैं। इस पर कमाल ने कहा कि उन्हें अपनी इच्छाएं बरकरार रखनी चाहिए।

Next Story