×

'अक्सर 2' से मिली है एक नई पहचान, यह बात खुद बोले एक्टर मोहित मदान

By
Published on: 24 Nov 2017 9:37 AM GMT
अक्सर 2 से मिली है एक नई पहचान, यह बात खुद बोले एक्टर मोहित मदान
X

नई दिल्ली: अभिनेता मोहित मदान ने कहा कि उनकी नई फिल्म 'अक्सर 2' से उन्हें पहचान मिली है। मोहित ने 2015 में आई फिल्म 'लव एक्सचेंज' से फिल्म जगत में कदम रखा था और 'अक्सर 2' उनकी दूसरी फिल्म है।

'अक्सर 2' के बारे में बात करते हुए मोहित ने बताया, "यह मेरी पहली फिल्म है जिससे मुझे पहचान मिली। मेरे संवाद यादगार हैं और मैं वास्तविक जीवन में मैं उस किरदार से संबंधित नहीं हूं। 'अक्सर 2' मेरे लिए हमेशा विशेष फिल्म रहेगी।"

'अक्सर 2' एक थ्रिलर है, जिसे अनंत नारायण महादेवन ने निर्देशित किया है। यह 2006 में आई फिल्म 'अक्सर' का दूसरा भाग है। इस फिल्म में गौतम रोड, अभिनव शुक्ला और जरीन खान भी अहम किरदार निभा रही हैं।

मोहित ने कहा, "इस फिल्म और मेरे काम को बहुत सराहा गया..मैं अपने निर्देशक को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे अंदर से इस तरह का प्रदर्शन निकाला। मैं समझता हूं कि जा लोग मुझे जानता हूं, उनके लिए मेरे अंदर बच्चन सिंह के किरदार को देखना मुश्किल रहा होगा।"

मोहित मदान अभी अपनी अगली फिल्म 'इश्क तेरा' में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि वह हर फिल्म के साथ एक अभिनेता के रूप में बेहतर होना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "आप 'इश्क तेरा' में मुझे एक अगल किरदार में देखेंगे। मुझे एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में जाना जाएगा।"

-आईएएनएस

Next Story