‘महाभारत’ के भीष्म पितामह कॉमेडी का तड़का’ में आएंगे नजर, बताया मन की बात

Published by suman Published: September 14, 2018 | 1:16 pm

जयपुर: टीवी सीरियल ‘महाभारत’ के भीष्म पितामह  और शक्तिमान के तौर पर आज भी मुकेश खन्ना याद किए जाते हैं। जबकि वह टीवी से पहले फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके थे, अभी भी करते हैं। लेकिन उनकी पहचान टीवी के इन्हीं दो किरदारों से जुड़ गई। इस बात से मुकेश खन्ना को कोई समस्या नहीं है। वह जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म ‘कॉमेडी का तड़का’ में भी नजर आएंगे।

यह एक कॉमेडी फिल्म है। साथ ही यह मैसेज देने की कोशिश भी की गई है कि लाइफ में बहुत तेज नहीं भागना चाहिए, गैर जिम्मेदारी वाला काम नहीं करना चाहिए। इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर अनीस बारुदवाले हैं, जबकि प्रोड्यूसर संजय सुंताकर हैं। मेरे अलावा फिल्म में राकेश बेदी, जरीना वहाब, बृजेश हिरजी, देव शर्मा, मिस शिमला रह चुकीं अनुप्रिया कटोच, निशांत तंवर और कुणाल सिंह राजपूत हैं। मैं इस फिल्म में ऐसे पिता के रोल में हूं, जिसकी बेटी उसकी मर्जी के खिलाफ शादी कर लेती है।

बन रहा तलाक की वजह व्हाट्सअप

लेकिन बाद में बेटी को लगता है कि पापा ही सही थे। मेरा किरदार, यंगस्टर को रियलाइज करवाता है कि जिंदगी का नाम सिर्फ मस्ती नहीं है, उसे सीरियसली भी लेना चाहिए।

इंद्र कुमार जैसे डायरेक्टर जो ‘राजा’, ‘बेटा’ और ‘दिल’ जैसी फिल्में बनाते हैं अब ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्में बनाते हैं और हैरत की बात यह है इस तरह की फिल्में हिट भी हो जाती हैं। मुझे लगता है कि ऐसी फिल्में नहीं बननी चाहिए।डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को समझना चाहिए कि फिल्मों का समाज पर गहरा असर पड़ता है। फिल्मों को एक जमाने में समाज का दर्पण समझा जाता था। अरे, भई हम फिल्में, टीवी सीरियल यूथ को मैसेज देने के लिए भी तो बना सकते हैं। ‘शक्तिमान’ बनाकर मैंने बच्चों को पॉजिटिव मैसेज दिए।

OMG: जाह्नवी ने कह दी खूबसूरती को लेकर इतनी बड़ी बात, हर महिला होगी सहमत

शक्तिमान’ पर जल्द फिल्म बनाने की तैयारी है। लोग मुझे असली नाम से ज्यादा शक्तिमान के नाम से जानते और पुकारते हैं। बड़ी खुशी होती है जब किसी एक्टर की एक इमेज बन जाए, उसे उसके किरदार के नाम से जाना जाए तो लगता है कि कुछ हासिल हो गया। ‘शक्तिमान’ फिर से बनने जा रहा है। मुझे लगता है कि ‘शक्तिमान’ के जरिए बच्चों को मैसेज दिया जा सकता है। ‘शक्तिमान’ में आज के माहौल की बात होगी, लेकिन उसकी आत्मा पहले जैसी ही रहेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App