×

बापू को दें क्लीन इंडिया का तोहफा, बाहुबली की लोगों से स्वच्छ भारत की सिफारिश

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती यानी 2 अक्टूबर बहुत करीब है। इसको ध्यान में रखते हुए 'बाहुबली' यानी एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

tiwarishalini
Published on: 29 Sep 2017 11:13 PM GMT
बापू को दें क्लीन इंडिया का तोहफा, बाहुबली की लोगों से स्वच्छ भारत की सिफारिश
X
बापू को दें क्लीन इंडिया का तोहफा, बाहुबली की लोगों से स्वच्छ भारत की सिफारिश

मुंबई: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती यानी 2 अक्टूबर बहुत करीब है। इसको ध्यान में रखते हुए 'बाहुबली' यानी एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

एक्टर ने स्वच्छ भारत पहल पर अपने विचारों को उजागर करने के लिए फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया। बाहुबली के महाकाय किरदार से अपने दर्शकों का दिल जीतने वाले प्रभास ने अपने प्रसंशकों से अपने दिल की बात बयां करते हुए राष्ट्रव्यापी पहल की ओर अपने व्यक्तिगत झुकाव की घोषणा की।

यह भी पढ़ें ... काशी में PM मोदी, बोले- मेरे लिए पूजा की तरह ही है स्वच्छता

सोशल मीडिया मंच पर अपने विचार साझा करते हुए प्रभास ने लिखा है, "मेरे सभी प्रशंसक, जब हम इस महत्वपूर्ण दिन यानी महात्मा गांधी जी की जयंती के करीब पहुंच गए हैं, जो हमेशा स्वच्छता के लिए प्रयास करते थे, ऐसे में, मैं इस अवसर पर स्वच्छ भारत पहल के साथ भारत को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के काम पर प्रकाश डालना चाहता हूं। यह कुछ ऐसा है जो मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास करता हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे देश को स्वच्छ और स्वस्थ रखना सिर्फ नागरिक के तौर पर मेरा कर्तव्य नहीं है, बल्कि एक आदत भी है। वे सभी, जो मेरे जैसा ही महसूस करते हैं, हमे ऐसे ही एक स्वच्छ भारत के लिए अपनी पूरी कोशिश करते रहना चाहिए। हमारा देश निश्चित रूप से पहले से ही ज्यादा सुंदर होगा। जय हिंद!"

यह भी पढ़ें ... PM मोदी के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का समर्थन

भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' देने के बाद प्रभास को अब बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ तीन भाषाई एक्शन-पैक 'साहो' में देखा जाएगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story