×

इंडस्ट्री के इस जाने माने अभिनेता की बढ़ी मुश्किलें, जानिए क्या है पूरा मामला

Actor Prakash Raj: प्रकाश राज को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक अभिनेता आने वाले समय में मुसीबत में फंस सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 5:08 PM GMT
Actor Prakash Raj
X

Actor Prakash Raj (Photo- Social Media)

Actor Prakash Raj: मनोरंजन की दुनिया से एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल एक जाने माने अभिनेता पर मुसीबत आन पड़ी है। जी हां! हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता प्रकाश राज हैं। प्रकाश राज को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक अभिनेता आने वाले समय में मुसीबत में फंस सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला क्या है?

प्रकाश राज को ED ने भेजा समन

प्रकाश राज का विवादों से बेहद पुराना नाता है, और अब एकबार फिर वह विवादों में बुरी तरह फंसते दिख रहें हैं। प्रकाश राज को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक ED ने प्रकाश राज को पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब आप सोच रहे होंगे कि किस मामले में ED प्रकाश राज से पूछताछ करना चाहती है तो हम आपको बता दें कि दरअसल तिरुचिरापल्ली स्थित प्रणव ज्वेलर्स समूह के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के कथित पोंजी और धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए ही ED ने प्रकाश राज को समन भेजा है।


प्रणव ज्वेलर्स की कंपनी में ED ने मारा था छापा

खबरों की मानें तो तमिलनाडु के त्रिची के मशहूर प्रणव ज्वेलर्स की कंपनी में ED ने छापा मारा था, जहां कई चीजें मिली, इसके बाद ही एजेंसी ने उन्‍हें नोटिस जारी किया और कहा कि 10 दिनों के अंदर उन्हें ED ऑफिस अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पहुंचना होगा। प्रकाश राज का नाम इस केस में इसलिए सामने आया है क्योंकि प्रकाश राज प्रणव ज्वेलर्स का एंड्रोसेमेंट करते हैं। हालांकि अब तक प्रकाश राज ने इस मामले में अपना कोई भी बयान नहीं दिया है, अब सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुईं हैं कि वे किस दिन ED ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंचेंगे।

अक्सर ही बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं प्रकाश राज

प्रकाश राज साउथ इंडस्ट्री की एक बेहद ही जाने माने कलाकार हैं। वह खासतौर पर फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते हैं। विलेन के किरदार में उनका अंदाज देख दर्शकों की रूह कांप जाती है। अपने किरदार को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहने वाले अभिनेता प्रकाश राज अधिकतर ही अपने विवादित बयानों की वजह से भी लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। कुछ समय पहले की ही बात है उन्होंने चंद्रयान 3 पर बेहद विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story