×

राहुल रॉय की कोरोना रिपोर्ट ने किया कंफ्यूज, पहली आई पाॅजिटिव, दूसरी निगेटिव

कोरोना ने इस बार सारे रिकार्ड तोड़ दिया है। महाराष्ट्र में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। बॉलीवुड इसके शिकंजे...

Shweta
published by Shweta
Published on: 14 April 2021 4:56 PM GMT
actor Rahul Roy
X

एक्टर राहुल रॉय  (सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः कोरोना ने इस बार सारे रिकार्ड तोड़ दिया है। महाराष्ट्र में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। बॉलीवुड इसके शिकंजे में पूरी तरह से फंस गया है। गोविंदा, अक्षय कुमार के बाद खबर आई है कि आशिकी फिल्म के फेम एक्टर राहुल रॉय को भी कोरोना हो गया हैं।

बता दें कि राहुल रॉय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं। तो वहीं उन्होंने एक दूसरी रिपोर्ट दिखाई हैं जिसमें वह निगेटिव निकले हैं। राहुल रॉय ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव बताया है। राहुल की माने तो उनका पूरा परिवार RT-PCR टेस्ट कराया। जिसमें उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए। लेकिन उसी दिन राहुल ने जब BMC ने एंटीजशन टेस्ट किया तो इसमें रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

राहुल हो गए हैं कन्फ्यूजः

आपको बता दें कि राहुल कन्फ्यूज हो गये हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह कोरोना पॉजिटिव है या निगेटिव। इस बारे में राहुल ने बताया कि - 27 मार्च को मेरा एक पड़ोसी कोविड पॉजिटिव आया, ऐसे में 14 दिन के लिए हमे हमारे फ्लैट में ही बंद कर दिया। अब 11 अप्रैल को मुझे परिवार के साथ दिल्ली जाना था। ऐसे में हमने 7 अप्रैल को Metropolis Lab में RT-PCR टेस्ट करवाया। 10 अप्रैल को पता चला कि मेरा पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव है। हम में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। पता चला कि उसी दिन BMC भी फ्लैट में सभी का एंटीजन टेस्ट कर रहे थे। ऐसे में हमने भी दोबारा टेस्ट करवा लिया। जहां हम सभी का रिपोर्ट निगेटिव आया। ऐसे में फिर हमने दोबारा RTPCR टेस्ट करवाया लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

राहुल ने उठाए सवालः

बताते चले कि राहुल ने इस पोस्ट के माध्यम से सवाल किया है कि जब उनका परिवार कोरोना काल में कही बाहर नहीं गए तो उन्हें कोरोना कैसे हो गया। न ही कोई लक्षण दिखा तो कैसे पॉजिटिव कैसे हो गए।

Shweta

Shweta

Next Story