×

सुपरस्टार रजनीकांत ने लगवाया कोरोना का टीका, बेटी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सुपरस्टार रजनीकांत ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। उनकी बेटी सौंदर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 13 May 2021 11:34 AM GMT (Updated on: 13 May 2021 11:34 AM GMT)
सुपस्टार रजनीकांत ने लगवाया कोरोना का टीका, बेटी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
X

रजनीकांत वैक्सीन लगवाते हुए (फोटो साभार- ट्विटर)

मुंबई: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संकट के बीच महामारी के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान (Vaccination Campaign) जारी है। कोविड-19 से बचाव के लिए आम से लेकर दिग्गज वैक्सीन लगवा रहे हैं। इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत (Actor Rajinikanth) ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। उनकी बेटी सौंदर्या (Soundarya Rajnikanth) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है।

सौंदर्या (Soundarya Rajnikanth) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें रजनीकांत सोफे पर बैठे हैं और स्वास्थ्यकर्मी उन्हें वैक्सीन लगाते दिख रहा है। वहीं सौंदर्या रजनीकांत के बगल में खड़ी हुई हैं। कोरोना से बचाव के लिए रजनीकांत और सौंदर्या ने मास्क भी लगाया हुआ है।

इस फोटो को पोस्ट करते हुए सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा हमारे थलाइवर (Thalaivar) को उनकी वैक्सीन मिल गई है। चलिए साथ मिलकर कोरोना वायरस को हराते हैं। Our Thalaivar gets his vaccine. Let us fight and win this war against Corona virus together.

ये सितारे भी लगवा चुके हैं वैक्सीन

बता दें कि रजनीकांत के अलावा भी कई स्टार्स कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं। इन सितारों में सलमान खान, रितेश देशमुख, धर्मेंद्र, सोनाक्षी सिन्हा, सैफ अली खान, सोनू सूद, अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा समेत अन्य नाम भी शामिल हैं।

Shreya

Shreya

Next Story