×

Rajpal Yadav: अभिनेता राजपाल ने की गाली गलौज, छात्र से स्कूटर टकराने पर हुआ विवाद

Rajpal Yadav: राजपाल पर गाली गलौज करने के आरोप लगे हैं। प्रतियोगी छात्र बालाजी ने स्कूटर से टक्कर लगने पर अभिनेता के साथ के लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 13 Dec 2022 4:19 AM GMT
Rajpal Yadav
X

Rajpal Yadav (photo: social media )

Rajpal Yadav: कर्नलगंज में बैंक रोड पर एक वेब सीरीज का दृश्य फिल्माने के दौरान बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव के स्कूटर का ब्रेक वायर टूट गया जिससे बेकाबू स्कूटर एक ई रिक्शा से टकराने के बाद एक प्रतियोगी छात्र से जा टकराया। इसके बाद हंगामा हो गया। राजपाल के सुरक्षा कर्मियों और छात्रों में झड़प हो गयी। राजपाल पर गाली गलौज करने के आरोप लगे हैं। प्रतियोगी छात्र बालाजी ने स्कूटर से टक्कर लगने पर अभिनेता के साथ के लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर प्रोडक्शन मैनेजर ने भी शूटिंग में व्यवधान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अल्लापुर निवासी शशांक श्रीवास्तव एक फिल्म बना रहे हैं, जिसमें राजपाल यादव अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। अभिनेता व अन्य क्रू मेंबर सोमवार दोपहर बैंक रोड चौराहे पर फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। जिसके एक सीन में अभिनेता को स्कूटर चलाना था। लेकिन स्कूटर चलाने के दौरान ही उसका क्लच वायर टूट गया, जिससे स्कूटर अनियंत्रित हो कर पास ही खड़े एक ई रिक्शे और उसके बगल में खड़े प्रतियोगी छात्र बालाजी से जा टकराया। इसी पर विवाद हो गया और हंगामा खड़ा हो गया। बालाजी का आरोप है कि स्कूटर टकराने पर राजपाल यादव ने गालीगलौज की और उनके बाउंसरों ने उसकी पिटाई कर दी। कर्नलगंज पुलिस दोनों पक्षों और स्कूटर को थाने ले गई। राजपाल इसके बाद निकल गए। उधर छात्रों की मांग है कि अपने बर्ताव के लिए अभिनेता खुद माफी मांगें। छात्र ने 25 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

शूटिंग में व्यवधान डालने की शिकायत

शूटिंग टीम ने कुछ लोगों के खिलाफ मना करने पर भी शूटिंग में व्यवधान डालने की शिकायत की है। मामले में पुलिस का कहना है कि अभिनेता व क्रू से बात की गई, तो उन्होंने आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि वह छात्र को जानते तक नहीं हैं, ऐसे में विवाद का सवाल ही नहीं। मामले की जांच जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story