×

सैफीना के छोटे बेटे के नाम पर कपूर खानदान ने लगाई मुहर, जानें क्या कहा...

रॉयल कपल सैफीना ने अपने छोटे बेटे का नाम 'जेह' ही रखा है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने इसे कंफर्म कर दिया है।

Anshul Thakur
Report Anshul ThakurPublished By Priya Panwar
Published on: 10 July 2021 10:32 AM GMT (Updated on: 10 July 2021 10:40 AM GMT)
सैफीना के छोटे बेटे के नाम पर कपूर खानदान ने लगाई मुहर, जानें क्या कहा...
X

करीना और सैफ अली खान, फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की रॉयल कपल सैफीना ने अपने छोटे बेटे का नाम 'जेह' (Jeh) ही रखा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor ) खान के पिता रणधीर कपूर (Randhir) ने इसे कंफर्म कर दिया है। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बीते कई दिनों से उनके बेटे के नाम को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं थीं। ऐसे में यह खबर भी सामने आई थी कि, करीना और सैफ (Saif Ali Khan) ने अपने लाडले का नाम रख दिया है, और वह अपने छोटे बेटे को 'जेह' (Jeh) कहकर बुलाते हैं। लेकिन उस वक्त तक पटौदी या कपूर परिवार की ओर से सैफ और करीना के बेटे के नाम पर मुहर नहीं लगाई थी। लेकिन, अब करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सैफीना के छोटे बेटे के नाम को कंफर्म कर दिया है।

एक हफ्ते पहले ही फाइनल किया गया नाम

रणधीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, "हां, करीना और सैफ के छोटे बेटे का नाम 'जेह' रखा गया है. यह नाम कि हमने एक हफ्ते पहले ही नाम को फाइनल किया है." आपको बता दें कि, 'जेह' लैटिन एक नाम है, जिसका मतलब ब्लू क्रेस्टेड बर्ड (नीला पंछी) (Blue Crested Bird) होता है. इस बर्ड के सिर पर कलगी होती है. पारसी में इस नाम का अर्थ To come, to bring होता है। रणधीर कपूर ने के नाम पर मुहर लगाने से पहले यह कहा जा रहा था कि सैफीना के छोटे बेटे का नाम टेंपरेरी तौर पर रखा है. यह बातें भी सामने आ रही थी कि, उसका नाम दादा टाइगर पटौदी के नाम पर मंसूर भी रखा जा सकता है। दादा मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) को क्रिकेट (cricket) की दुनिया में टाइगर पटौदी के नाम से जाना जाता है।


प्रेग्नेंसी पर लिखी किताब

हाल ही में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किताब को भी लॉन्च किया है। इस किताब का नाम करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबाल (Kareena Kapoora Khan Pregnancy Bible) है. यह किताब करीना की पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में है।



Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story