अपकमिंग मूवी 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान रणवीर हुए घायल

एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग मूवी 'पद्मावती' के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि रणवीर मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के कुछ देर बाद शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए।

priyankajoshi
Published on: 26 May 2017 4:04 PM GMT
अपकमिंग मूवी पद्मावती की शूटिंग के दौरान रणवीर हुए घायल
X

मुंबई : एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग मूवी 'पद्मावती' के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि रणवीर मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के कुछ देर बाद शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए।

यह घटना कब हुई?

सूत्र ने मुताबिक यह घटना गुरुवार को फिल्म के सेट पर हुई। रणवीर को सिर पर चोट लगी थी। फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग में रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें चोट का अहसास ही नहीं हुआ। सिर से खून निकलने के बाद उन्हें इसकी खबर लगी। सूत्र ने कहा, 'रणवीर को प्राथमिक चिकित्सा सहायता दी गई और उसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से चिकित्सा सहायता लेने के बाद रणवीर शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए। रणवीर ने अपनी शूटिंग पूरी की।'

संजय लीला भंसाली ने किया निर्देशन

ऐतिहासिक गाथा पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story