×

Actor Rituraj Singh : एक्टर ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, बीती रात कार्डियक अरेस्ट से तोड़ा दम

Actor Rituraj Singh : टेलीविजन के चर्चित एक्टर ऋतुराज सिंह का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। वो कुछ समय से बीमार थे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 6:19 AM GMT
Actor Rituraj Singh
X

Actor Rituraj Singh (Photos - Social Media)

Actor Rituraj Singh : टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। बीते दिनों उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया। जिसके चलते वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर देखने को मिल रही है। ऋतुराज 59 साल के थे और पिछले काफी दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। अस्पताल में उनका लगातार इलाज चल रहा था। बीमारी से रिकवर कर रहे थे लेकिन अचानक ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और अपने चाहने वालों को छोड़कर चल दिए।

एक्टर को थी ये बीमारी

खबरों की माने तो ऋतुराज को पेनक्रियाज की समस्या थी। जिसके चलते वह कुछ समय पहले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। डिस्चार्ज होकर वह घर वापस लौट गए थे लेकिन 19 फरवरी की रात को कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया।

गम में डूबा परिवार

एक्टर के निधन की खबर उनके दोस्त अमित बहल ने दी है। उन्होंने बताया कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से ऋतुराज चल बसे हैं। पेनक्रियाज के इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया था। वह घर लौट आए थे लेकिन हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया।

इन शोज में किया काम

ऋतुराज सिंह टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है और उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है। आखरी बार उन्हें रूपाली गांगुली के साथ हिट ड्रामा अनुपमा में देखा गया था। उनकी यशपाल की भूमिका लोगों को बहुत पसंद आई थी। इसके अलावा एक्टर को ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर, आहट, अदालत, दिया और बाती जैसे सीरियल में देखा गया है।

:

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story