×

दबंग खान का सर्राफा बाजार पर धावा, जल्द आने वाली है सलमान ज्वेलरी

Newstrack
Published on: 28 July 2016 7:11 AM GMT
दबंग खान का सर्राफा बाजार पर धावा, जल्द आने वाली है सलमान ज्वेलरी
X

मुंबई: सुल्तान की बॉक्स ऑफिस पर बेजोड़ सफलता के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान ज्वेलरी बेचने वाले है। अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान को सर्राफा बाजार में उतरने की क्या जरूरत आन पड़ी। अगर आप सोच रहे होंगे कि हम किसी ऐड फिल्म की बात कर है तो यहां भी आप गलत हो। असली खबर ये है कि सलमान खान अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन ब्रांड के ज्वेलरी लांच करने वाले हैं। ये ज्वेलरी आज के ट्रेंड को ध्यान में रखकर मेल-फीमेल दोनों के लिए बनाई जाएगी।

salman-khan

आम आदमी की पहुंच तक रहेगी सलमान की ज्वेलरी

सलमान की बहन अर्पिता ने कहा कि ज्वेलरी इसी साल सितंबर से मार्केट में आएगी। खबर की पुष्टि करते हुए अर्पिता खान शर्मा ने बताया कि ज्वेलरी का ये कलेक्शन बहुत सुंदर और आकर्षक है। इस कलेक्शन में 70% ज्वेलरी फीमेल के लिए और 30% मेल के लिए है। इस ज्वेलरी की कीमत भी आम आदमी को ध्यान में रखकर तय की गई है।

salman-png

सलमान का कपड़ो का भी बिजनेस

इससे पहले दबंग खान ने अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के नाम से कपड़े का भी बिजनेस किया है और इससे आए पैसे को बीइंग ह्यूमन संस्था को देते है जो गरीबों की मदद करने के काम करता है। सलमान खान के फैंस की संख्या बड़ी है जो इनके नाम के ब्रांड के कपड़े खरीदती है। अब सलमान खान ज्वेलरी लांच करके ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाकर जरूतमंदों की और भी मददकरना चाहते है

Newstrack

Newstrack

Next Story