×

सलमान ने रिलीज किया 'मेजर' का टीजर, फिल्म की जमकर की तारीफ

फिल्म मेजर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों को बता दें कि फिल्म का हिंदी टीज़र रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है।

Monika
Published By Monika
Published on: 13 April 2021 1:34 AM GMT
सलमान ने रिलीज किया मेजर का टीजर, फिल्म की जमकर की तारीफ
X

फिल्म मेजर टीजर रिलीज़ (फाइल फोटो )

मुंबई: फिल्म मेजर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों को बता दें कि फिल्म का हिंदी टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म 26/11 मुंबई आतंकी हमलों में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। इस फिल्म के टीज़र को सलमान ख़ान (Salman Khan ) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म की में ख़ास बात यह भी है कि फिल्म के माध्यम से पहली बार बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज कलाकार एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। टीजर को हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा मे जारी किया गया है।

सलमान खान ने ट्विटर पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा- इसे कहते हैं धमाकेदार टीज़र। इसे लॉन्च करके वाकई बहुत ख़ुश और गौरवान्वित हूं। पूरी टीम को बधाई और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम।

बता दें, इस फिल्म का निर्माण तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है, जबकि निर्देशक शशि किरण टिक्का हैं।

महेश बाबू ने ट्वीट करते हुए लिखा- एक अनसुने नायक की विरासत को सम्मानित करने का प्रयास। आशा है आप सभी को पंसद आएगा।

2008 में मुंबई होटल में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने जांबाज़ी दिखाते हुए शहादत पायी थी। फ़िल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप के रोल में नज़र आएंगे। प्रकाश राज भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगे।

ये टीज़र सोमवार को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में रिलीज़ किया गया जिसमें फ़िल्म की स्टार कास्ट शामिल हुई। अदिवी शेष ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बताया कि फ़िल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ किया जाएगा, क्योंकि यह ऐसी फ़िल्म है, जिसे बड़े पर्दे के अनुभव के लिए बनाया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story