×

क्यों कसा सपना भवनानी ने सलमान पर तंज, कहा-नाचते हैं बंदर की तरह, करते हैं लोगों का यूज

suman
Published on: 24 Aug 2016 8:16 AM GMT
क्यों कसा सपना भवनानी ने सलमान पर तंज, कहा-नाचते हैं बंदर की तरह, करते हैं लोगों का यूज
X

मुंबई: बिग बॉस का घर हो या बाहर इसके कंटेस्टेंट हमेशा अपनी बेबाकी अंदाज दिखाते रहते हैं। उनके ज्यादातर निशाने पर सलमान ही रहते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है। रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और बांद्रा में मैड ओ वुट ( Mad o Wot) सैलून की ऑनर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने एक्टर सलमान खान को बंदर कहा है। सपना ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान बेकार की फिल्मों में बंदरों की तरह नाचते हैं। इतना ही नहीं, वो लोगों का गलत इस्तेमाल भी करते हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स (अंग्रेजी) को दिए अपने इंटरव्यू में सपना ने कहा कि जब से उन्होंने सलमान के खिलाफ ये बातें कहीं।

sapna-salman

बंदर डांस करते हैं सलमान

सपना ने बिग बॉस को एक गंदा शो का तमगा दिया है और कहा कि ये एक ऐसा शो है जिसका होस्ट लोगों को बेइज्जत करता है। शो में जो लोग सलमान की तारीफ करते हैं। वे सिर्फ सलमान से फिल्मों में काम की चाहत रखते हैं कि उन्हें उनकी किसी बेकार फिल्म में कुछ काम मिल जाए। जिनमें सलमान बंदरों की तरह नाचते हैं। उन्होंने सलमान के रेप वाले बयान पर कहा कि ये शर्मनाक वाक्या रहा है। जिससे हर किसी शर्म आनी चाहिए जो सलमान की तारीफ करते हैं और सुल्तान देखकर पैसा बर्बाद करते हैं।

sapna

सपना ने अपने बयान को कहा-मीडिया गॉसिप

इंटरव्यू में अपनी बुक चैप्टर वन (Chapter One) के बारे में बातचीत करते हुए सपना ने ये बातें कही। जब सपना से पूछा गया कि उन्होंने अपनी किताब में सलमान का जिक्र क्यों नहीं किया ? इसपर वे बोलीं, ये लोगों का गलत इस्तेमाल करता है और ऐसे लोगों को वे अहमियत नहीं देती।



हालांकि सपना ने अपने बयान पर ट्वीट कर कहा है कि इंटरव्यू उनकी किताब को लेकर था। सलमान से उसे उनका कोई लेना-देना नहीं है। अपनी खबर बेचने के लिए मीडिया गॉसिप कर रही हैं।

suman

suman

Next Story