×

कभी ये एक्टर था अक्षय कुमार का को-स्टार, आज मलाड में है चौकीदार

suman
Published on: 23 March 2019 12:41 AM GMT
कभी ये एक्टर था अक्षय कुमार का को-स्टार, आज मलाड में है चौकीदार
X

जयपुर:अक्षय कुमार की फिल्म 'पटियाला हाउस' में काम कर चुके एक्टर सावी सिद्धू इन दिनों चर्चा में है वे मुंबई के मलाड में एक चौकीदार (सुरक्षा गार्ड) के तौर पर नौकरी कर रहे हैं। इस खबर के वायरल होते ही बॉलीवुड स्टार्स के इस मामले पर रिएक्शन आ रहे हैं।

उन्हें अपना घर चलाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है । सवी ने फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए अपनी दास्तां सुनाई । सवी सिद्धू ने अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'पांच' से की हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद उन्होंने अनुराग की ही फिल्म 'गुलाल' और 'ब्लैक फ्राइडे' में काम किया । अक्षय कुमार के साथ उन्हें पटियाला हाउस में देखा गया। सवी के पास काम की कमी नहीं रही, उन्होंने यशराज बैनर और सुभाष घई की फिल्मों में किरदार निभाए लेकिन फिर उनकी जिंदगी में ऐसा दौर आया जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया। अब उन्हें अपने घर का खर्च निकालने के लिए गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है।

सवी की ये दास्तां जब अनुराग कश्यप ने सुनी तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी । अनुराग कश्यप ने सवी को लेकर ट्वीट किया और कहा, 'दुनिया में कई ऐसे कलाकार हैं जिनके पास काम नहीं है । मैं सवी का सम्मान करता हूं । मैंने उन्हें तीन बार अपनी फिल्मों में काम दिया है । वह इसका हकदार था । उसने हार नहीं मानी और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने का फैसला किया ।

सिंगर मीका सिंह ने इस मामले पर ट्वीट कहा, 'प्लीज कोई मुझे सवी सिंद्धू का नंबर ढूंढ कर दे दीजिए। मैं वास्तव में उनकी मदद करना चाहता हूं। हमारी इंडस्ट्री को समझना बेहद मुश्किल होता है।'मीका ने आगे कहा, 'हम बहुत प्यार और फेक स्माइल दिखाते हैं, लेकिन भाई जब देखते हैं कि आपके किसी भाई को जरूरत है तो कृप्या यार उसका सपोर्ट करें।

राजकुमार राव ने सावी सिद्धू के हौसले को सलाम करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आपकी कहानी से काफी प्रेरणा मिली सावी सिद्धू सर। आपके काम को सभी फिल्मों में काफी सराहा गया है। आपकी सकारात्मकता सलाम करने वाली है। मैं जरुर अपने कास्टिंग मित्रों से कहूंगा कि आपसे मिले।'

suman

suman

Next Story