×

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कराई लिप सर्जरी! New Look देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Mira Rajput New Look: एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का एक नया और फनी लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Shreya
Published on: 24 July 2021 4:09 AM GMT
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कराई लिप सर्जरी! New Look नहीं रोक पाएंगे हंसी
X
पत्नी मीरा राजपूत संग एक्टर शाहिद कपूर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Mira Rajput New Look: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपनी हर अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर मीरा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है। हालांकि, मीरा अभी अपनी उन तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्के लिप्स अजीब और मोटे नजर आ रहे हैं।

जहां मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उनके होठ अजीब से मोटे लग रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर मीरा ने लिखा कि मैंने अपने लिप्स की बस लाइनिंग की है, उसके अलावा कुछ नहीं किया।" इसके बाद एक और पोस्ट में लिखा, "मैं अपने ग्वा शा के साथ काफी रेगुलर रहती हूं।

मीरा राजपूत (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या मीरा ने कराई लिप सर्जरी?

जहां मीरा ने अपने मोटे लिप्स वाले कुछ वीडियोज शेयर किए, जिसमें वह अपने इस लुक में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि यहां मीरा ने कोई लिप जॉब नहीं कराया है, बल्कि उन्होंने स्नैपचैट फिल्टर्स के फनी लिप फिलर्स का इस्तेमाल किया है।

वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए तो बात बन जाए' गाना बज रहा है। जिसपे मीरा डांस कर रही हैं। बता दें कि मीरा राजपूत अक्सर शाहिद और बच्चों संग भी पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। वहीं मीरा कभी वर्कआउट करते हुए तो कभी बोल्ड तस्वीरें और अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई 2015 को एक दूसरे के हुए थे। इस जोड़े की उम्र में 13 साल का अंतर है। उनकी शादी काफी चर्चा में थी। इसका कारण सिर्फ यह ही था कि मीरा शोबिज का हिस्सा नहीं हैं, इसल‍िए लोगों को उनके बारे में जानने की काफी उत्सुकता थी। अब मीरा राजपूत सोशल मीड‍िया पर इतनी मशहूर हो गई हैं कि उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सेल‍िब्रिटी से कम नहीं है। मीरा और शाह‍िद के दो बच्चे मीशा और जैन हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story