×

श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, जानें अब कैसी है एक्टर की हालत

Shreyas Talpade Heart Attack: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Dec 2023 2:17 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2023 2:26 AM GMT)
Shreyas Talpade Heart Attack
X

Shreyas Talpade Heart Attack (Image Credit: Social Media)

Shreyas Talpade Heart Attack: हिंदी व मराठी फिल्मों के जाने-माने एक्टर श्रेयस तलपड़े के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, एक्टर को हार्ट अटैक आया है। 47 साल के श्रेयस को आज शाम मुंबई में अंधेरी के बेलव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हार्ट अटैक के बाद श्रेयस की एंजियोप्लास्टी भी की गई। इस खबर की पुष्टि अस्पताल ने की है।

श्रेयस तलपड़े को शूटिंग के दौरान आया हार्ट अटैक

बता दें कि श्रेयस के हार्ट अटैक और एंजियोप्लास्टी के खबर की पुष्टि अस्पताल ने की है। बताया जा रहा है कि श्रेयस तलपड़े अपनी नई फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग खत्म होने के बाद वे जब घर पहुंवे तो, उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और ऐसे में उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन अस्पताल ने फिलहाल कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है।

श्रेयस तलपड़े ने इन फिल्मों में किया काम!

हिंदी फिल्मों के साथ-साथ श्रेयस ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है और फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म 'गोलमाल' में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा, वह 'दिल दोस्ती एक्सेट्रा', 'हम तुम शबाना', 'पोस्टर बॉयज', 'विल यू मैरी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उन्हें उनकी फिल्म 'इकबाल' के लिए काफी सराहा गया था। इस फिल्म में वह एक्टर नसीरुद्दीन शाह के साथ दिखाई दिए थे। श्रेयस को ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में देखा गया है। अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी फिल्मों से एक्टर ने दर्शकों को खूब हंसाया है।

कब रिलीज होगी 'वेलकम टू द जंगल'?

जैसा कि हमने आपको बताया कि श्रेयस तलपड़े फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' का हिस्सा हैं। ये फिल्म 'वेलकम' फ्रेंचाइजी का ही सीक्वल है। फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर यानी 20 दिसंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी और संजय दत्त अहम किरदार में दिखाई देंगे। वहीं परेश रावल, अरशद वारसी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक भी फिल्म का हिस्सा होंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story