×

एक्टर सिद्धार्थ को मिल रही जान से मारने की धमकी, BJP आईटी सेल पर लगाए गंभीर आरोप

जहां एक तरफ देश कोरोना महामारी संकट से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर मनोरंजन जगत से खबर आई है कि अभिनेता सिद्धार्थ को जान से मारने की मिल रही हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 29 April 2021 11:22 AM GMT (Updated on: 29 April 2021 12:15 PM GMT)
सिद्धार्थ
X

 सिद्धार्थ (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबईः कोरोना संकट के बीच अभिनेता सिद्धार्थ को जान से मारने की धमकी मिल रही है। तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सिद्धार्थ का कहना है कि उनका फोन नबंर लीक हो गया है। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि बीजेपी तमिलनाडू आईटी सेल ने उनका नंबर लीक किया है जिसकी वजह से उनके और पूरे परिवार को ऐसी धमकियां मिल रही हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से फैन्स को दी है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि "मेरा फोन नंबर तमिलनाडू बीजेपी और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है। 500 से भी ज्यादा गालियां, जान से मारने की धमकी और रेप से जुड़ी कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी हैं। वह भी पिछले 24 घंटों में. सारे ही नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया गया है और पुलिस को दे दिए गए हैं, जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी शामिल हैं। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो नरेंद्र मोदी और अमित शाह।"

स्क्रीन शॉट किया शेयर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर स्क्रीन शॉट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ,"यह कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है, जिसमें बीजेपी तमिलनाडु के मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं और लोगों से मुझे पर अटैक करने की बात कह रहे हैं। हम शायद कोविड-19 से जंग लड़ लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से जंग लड़कर जीत पाएंगे?" बताते चलें कि अभिनेता सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में फिल्म रंग दे बसंती में काम किया हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने खूब पंसद भी किया। इस फिल्म में वह आमिर खान और आर माधवन संग नजर आए ।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story