×

सोनू सूद ने की परीक्षा रद्द करने की अपील, की ये मांग

कोरोना काल में फंसे हुए लोगों को एक्टर सोनू सूद ने आगे बढ़कर सभी लोगों को घर लोटने का प्रबंध किया। इतना ही नहीं ..

Shweta
Published on: 11 April 2021 12:13 PM GMT
सोनू सूद ने की परीक्षा रद्द करने की अपील, की ये मांग
X

सोनू सूद ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः कोरोना काल में फंसे हुए लोगों को एक्टर सोनू सूद ने आगे बढ़कर सभी लोगों को घर लोटने का प्रबंध किया। इतना ही नहीं सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। हाल ही में एक शख्स का उन्होंने सफल ऑपरेशन कराया। सोनू संवेदनशील मुद्दे पर भी अपना विचार रखते हैं। इस समय एक ऐसा ही मुद्दा ने तूल पड़ लिया है। छात्र बोर्ड परीक्षाओं की रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि कोरोना देश में तेजी से पांव फैला रह है। इस बीच बोर्ड परीक्षा भी होनी है। जिसे लेकर छात्र चिंतित नजर आ रहे हैं। कई छात्र इसका विरोध भी कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि किसी माध्यम के जरिए उन सभी टेस्ट कराया जाए।

क्या कहा सोनू सूद ने-

इस बीच सोनू सून ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में सोनू छात्रों के समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनू कह रहे हैं कि जब दूसरे देशों में कोरोना के मामले बढ़े थे तो वहां पर परीक्षाएं रद्द की गईं, लेकिन जब देश में लाखों मामले आ रहे हैं, तब यहां छात्रों को परीक्षा देने के लिए कहा जा रहा है। ये न्याय नहीं हो सकता। मेरी नजरों में कोई ऐसा सिस्टम खड़ा होना चाहिए जहां पर छात्रों को मुश्किल समय में परीक्षा ना देनी पड़े और इंटर्नल तरीके से ही एग्जाम हो जाएं।

छात्रों की बढ़ी हिम्मतः

आपको बता दें कि जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ छात्रों की हिम्मत और बढ़ गई। जिसके बाद से छात्रो ने इस परीक्षा को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो के माध्यम से सरकार पर दबाव बन गया। क्योंकि सोनू की छवि लोगों के नजर में भगवान की तरह है। इससे पहले जब कोरोना ने देश में पहली बार दस्तक दिया था उस समय भी सोनू ने छात्रों की मद्द के लिए आगे आए थे। जिसके कारण परीक्षाएं रद्द भी हो गई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story