×

इस एक्टर की पत्नी ने मुंडवाया अपना सिर, बालों के लिए मिलते थे कॉम्प्लिमेंट्स, एक्टर रह गए थे शॉक्ड

सूरज थापर की पत्नी दीप्ति ध्यानी की आज हर जगह चर्चा हो रही है दरअसल दीप्ति ने अपने पति की सलामती के लिए अपना सिर मुड़वा दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 31 May 2022 1:35 PM GMT
Sooraj Thapar Wife Shaves off her head
X

Sooraj Thapar Wife Shaves off her head (Image Credit -Social Media)

Sooraj Thapar Wife Bald Look :बॉलीवुड एक्टर सूरज थापर (Sooraj Thapar) जिन्हे अक्सर आपने फिल्मों में कैरेक्टर रोल करते देखा होगा उनकी पत्नी दीप्ति ध्यानी (Deepti Dhyani) की आज हर जगह चर्चा हो रही है दरअसल दीप्ति ने अपने पति सूरज थापर की सलामती के लिए अपना सिर मुड़वा दिया है। उन्होंने अपने बाल तिरुपति बालाजी मंदिर में दान कर दिए हैं। आप भी देखिये उनका ये लुक।

सूरज थापर की वाइफ दीप्ति ध्यानी (Dipiti Dhyani Thapar) ने अपने बालों को तिरुपति बालाजी मंदिर में दान दिया है वो भी इसलिए क्योकि उन्होंने पति की सलामती की मन्नत मानी थी। जिसे सुनकर खुद सूरज भी शॉकेड रह गए थे। दरअसल सूरज को बीते साल कोरोना हुआ था। उनकी हालत काफी गंभीर थी जिसके बाद उन्हें आईसीयू जाना पड़ा। दीप्ति ने पति की सलामती की दुआ मांगी और शपथ ली कि सूरज ठीक हो जाएंगे तो वो अपने बाल मंदिर में दान कर देंगी। इसके बाद सूरज ठीक होकर जब घर आये तो दीप्ती ने उन्हें ये बात बताई तो वो शॉकेड हो गए। लेकिन दीप्ती ने अपने वचन को पूरा किया और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर भी साझा की। सूरज ने बताया की वो पहले तो ये बात सुनकर काफी शॉकेड हुए थे लेकिन दीप्ती को अपनी वाइफ के रूप में पाकर वो अपने आप को काफी खुशकिस्मत मानते हैं।

Sooraj Thapar with his Family (Image Credit-Social Media)

कोरोना महामारी ने जहाँ देश और दुनिया को हिला कर रख दिया था वहीँ देश कुछ समय पहले इस महामारी के चलते काफी बुरे समय से भी गुज़र चुका है। ऐसे में आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ गए। जिसके चलते ऐक्टर सूरज थापर की वाइफ दीप्ति ने पति की सलामती की दुआ मांगी जो कुबूल भी हुई और इसके बाद दीप्ति ने अपने बालों की क़ुरबानी दे दी। खुद सूरज ने इस बारे में बात करते हुए कहा,"मैं लीलावती अस्पताल से लौटकर आया तभी दीप्ति ने इस शपथ के बारे में बताया था। मैं हैरान था और उससे बार-बार पूछता रहा कि क्या पूरा सिर मुंडवाएगी। मुझे थोड़ा डाउट था लेकिन दीप्ति को शुरू से ही इसमें कोई दिक्कत नहीं थी। उसके लिए प्राथमिकता यह थी कि मैं वापस अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊं। उसने मुझसे कहा, तुम्हारी जिंदगी मेरे बालों से कहीं ज्यादा बढ़कर है।"

सूरज थापर का मानना है कि उनकी वाइफ और भी ज़्यादा खूबसूरत हो गयी हैं। वैसे वो टीवी में कमबैक करना चाहती थीं लेकिन अब शायद उन्हें इसमें वक़्त लगेगा। सूरज ने कहा,अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा कैसे कर पाता । लेकिन वो मंदिर में जाकर बैठ गई, मुस्कुराई और भगवान का नाम लिया। हम दोनों के लिए ये काफी इमोशनल मोमेंट था। वो कॉन्फिडेंस के साथ अपने इस लुक को दिखा रही है। इतना ही नहीं वो स्कार्फ या बैंड नहीं पहन रही।"


इतना ही नहीं दीप्ति ध्यानी के दोस्तों को जब ये बात पता चली तो उनलोगों ने उनके बालों के लिए फेयरवेल पार्टी का भी आयोजन किया।


Dipiti Dhyani Thapar (Image Credit-Social Media)

दरअसल दीप्ति ने बताया कि उनके बाल काफी घने और चमकदार थे। जिसके लिए उन्हें लोगों से काफी कमैंट्स भी मिलते थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story