×

आत्महत्या से पहले: 26/11 आतंकी हमले पर बनाने वाली फिल्म, सुशांत को हुई थी ऑफर

एक्टर डायरेक्टर निखिल अडवाणी की फिल्म में काम करने की तैयारी कर रहे थे। 26/11 आतंकी हमले पर बनने जा रही इस फिल्म को आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखने का प्लान था।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 1:51 PM GMT
आत्महत्या से पहले: 26/11 आतंकी हमले पर बनाने वाली फिल्म, सुशांत को हुई थी ऑफर
X
आत्महत्या से पहले: 26/11 आतंकी हमले पर बनाने वाली फिल्म, सुशांत को हुई थी ऑफर

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच की रफ़्तार एकदम धीमी पड़ गई है। लेकिन अभी तक सीबीआई की तरफ से मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई है। सुशांत सिंह की मौत को लेकर अभी भी कई तरह की अटकलें लगाई जाती हैं। अभी भी एक्टर के फैन्स सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगाते हैं। लेकिन जो केस लंबे समय से ठंडे बस्ते में पड़ता दिख रहा था, अब एक नई डेवलपमेंट सामने आई है।

26/11 आतंकी हमले पर सुशांत को ऑफर हुई थी फिल्म

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से एक दिन पहले यानी की 13 जून को एक फिल्म के सिलसिले में लंबी बातचीत की थी। एक्टर डायरेक्टर निखिल अडवाणी की फिल्म में काम करने की तैयारी कर रहे थे। 26/11 आतंकी हमले पर बनने जा रही इस फिल्म को आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखने का प्लान था। इस सिलसिले में 13 जून को टैलेंट एजेंसी से उदय सिंह गौरी ने सुशांत से बातचीत भी की थी। एक्टर को फिल्म के बारे में विस्तार से बताया था।

sushant singh rajpoot

फिल्म पर बात पूरी होने से पहले सुशांत ने की थी आत्महत्या

जांच एजेंसियों की पूछताछ में गौरी ने बताया था कि उन्होंने सुशांत से 13 जून को बात की थी। बातचीत के दौरान डायरेक्टर निखिल अडवाणी और निर्माता रमेश तुराणी को भी कॉन्फ्रेंस पर रखा गया था। सात मिनट लंबी बातचीत के दौरान फिल्म के कई पहलू पर विचार विमर्श किया गया था।

ये भी देखें: ब्याज पर ब्याज: लोन मोरेटोरियम मामले पर बड़ी खबर, SC ने दिया निर्देश

सिर्फ यही नहीं सुशांत की कॉल डिटेल बताती है कि गौरी संग उनकी 5 से 6 बार बातचीत हुई थी। गौरी के मुताबिक 15 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए भी सुशांत संग फिल्म पर बात करने की तैयारी थी। लेकिन वो मौका आया ही नहीं क्योंकि एक्टर ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी।

aushant singh rajpoot

सुशांत की आखिरी दिल बेचारा थी

सुशांत की आखिरी फिल्म की बात करें तो वे दिल बेचारा में नजर आए थे। फिल्म में एक्टर की संजना संघी संग खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली थी। ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में सुशांत की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था।

ये भी देखें: तीनों खान एक साथ: बॉलीवुड रचेगा इतिहास, अब मचने वाला है धमाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story