×

सुशांत के पिता ने किया था रिया और श्रुति को मैसेज, WhatsApp Chat वायरल

इन सब चैट से साफ अंदाजा लगया जा सकता है कि सुशांत अपने परिवार से संपर्क में नहीं थे। यहां तक की परिवार के सदस्यों को भी सुशांत से बात करने के लिया पहले रिया से संपर्क करना पड़ना पड़ता था।

Newstrack
Published on: 11 Aug 2020 5:22 AM GMT
सुशांत के पिता ने किया था रिया और श्रुति को मैसेज, WhatsApp Chat वायरल
X
सुशांत के पिता ने किया था रिया और श्रुति को मैसेज

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में आए दिन कुछ न कुछ नये खुलासे हो रहे हैं। अभी नया मामला सुशांत के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है। यह मैसेज साल 2019 नवंबर के दौरान का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Janmashtami 2020: आज मनाया जा रहा जन्माष्टमी का त्यौहार, जानें पूजन विधि

पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से हुई बात

इस वायरल चैट में सुशांत के पिता केके सिंह उनकी मैनेजर श्रुति मोदी से कहते हैं कि- मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे। सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।

पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से हुई बात

ये भी पढ़ें: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा व्हाइट हाउस, ट्रंप को रोकनी पड़ी प्रेस ब्रीफिंग

सुशांत के पिता का रिया को किया हुआ मैसेज

इसके आलावा सुशांत के पिता केके सिंह ने व्हाट्सऐप पर रिया से बात करते हुए कहा कि जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पिता हूं, तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।

सुशांत के पिता का रिया को किया हुआ मैसेज

इन सब चैट से साफ अंदाजा लगया जा सकता है कि सुशांत अपने परिवार से संपर्क में नहीं थे। यहां तक की परिवार के सदस्यों को भी सुशांत से बात करने के लिया पहले रिया से संपर्क करना पड़ना पड़ता था। बता दें, सुशांत के पिता ने बिहार में दर्ज कराए अपने एफआईआर में इस बात की जिक्र की थी कि जबसे सुशांत की जिंदगी में रिया आई थी, वह परिवार से काफी दूर हो गया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि रिया उसे किसी से भी बात नहीं करने देती थी।

ये भी पढ़ें: जन्माष्टमी पर अपनी राशि के अनुसार करें पूजा, बदलेगी किस्मत, होंगे मालामाल

Newstrack

Newstrack

Next Story