×

Katrina Vicky: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए बॉलीवुड कपल Vicky Kaushal और Katrina Kaif को सिक्योरिटी ने कहा 'मैडम...'

Katrina Kaif Viral Video: बॉलीवुड एक्टर और पति विक्की कौशल के साथ छुट्टियां बिताने जा रहीं कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने रुकने को कहा और बोला 'मैडम चेकिंग के लिए रुकिए'।

Anushka Rati
Published on: 26 Dec 2022 7:59 AM GMT
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
X

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Spotted at Mumbai Airport (image: social media)

Katrina Kaif Viral Video: अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के एक दिन बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां हवाईअड्डे के गेट पर सीआईएसएफ स्टाफ ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को रोकने का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है। जिसमें आज सुबह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट की तरफ जाते हुए सीआईएसएफ स्टाफ ने कैटरीना को चेकिंग करवाने के लिए रोका।

देखिए तस्वीरें

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने बीते रविवार को अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस मनाया और इससे पहले भी इस कपल ने एक हाउस पार्टी में दोस्तों और परिवार की होस्टिंग की थी। साथ ही आज उन्हें अपनी छुट्टियों को सेलिब्रेट करने बाहर जाते हुए देखा गया। इस इंसीडेंट का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है, जिसमें कैटरीना को एंट्री गेट पर सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के स्टाफ्स उन्हें रोक लेतें हैं। साथ ही जब कटरीना सिक्योरिटी के लिए बिना रुके गेट के अंदर चलीं गईं, तो उन्होंने उन्हें चेकिंग के लिए वापस आने के लिए कहा।

शेयर किए गाये वीडियो में एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने मैचिंग पैंट के साथ प्रिंटेड रेड शर्ट पहनी थी। जहां एयरपोर्ट के गेट के बाहर दोनों ने मीडिया को अपना अटेंशन देने के बाद कैटरीना कैफ सीधे अंदर चली गईं, जबकि विक्की एंट्री गेट पर खड़े होकर सीआईएसएफ स्टाफ्स कैटरीना के आईडी की जांच करने का इंतजार कर रहें थें। एक्ट्रेस कैटरीना बाद में गेट पर लौट आईं जहां सीआईएसएफ स्टाफ ने उनसे कहा, "मैडम, चेकिंग के लिए रुकिए।" एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "दोनों सोच रहें हैं कि ये प्राइवेट एयरपोर्ट है तो सीधे जा सकतें हैं। सीआरपीएफ, गुड जॉब।" कैटरीना के फेस्टिव लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने कमेंट किया, "मुझे कैटरीना का सेंटा क्लॉज का आउटफिट बहुत पसंद है।"

इस बीच अगर हम एक्ट्रेस कैटरिना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, कैटरीना अगली बार श्रीराम राघवन की निर्देशित फिल्म "मेरी क्रिसमस" में साउथ सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म "टाइगर 3" में भी नजर आएंगी।

वहीं विक्की कौशल जल्द ही एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वालें हैं। जहां वो दिवंगत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के लाइफ पर बेस्ड "सैम बहादुर" एक बायोपिक फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story