×

पीएम मोदी के बायोपिक में इन शानदार लुक्स में दिखेंगे एक्टर विवेक ओबेरॉय

ये 9 तस्वीरें नरेंद्र मोदी के ज़िन्दगी के अलग-अलग पड़ाव को झलकाती है। फिल्म में मोदी के युवा दिनों से लेकर PM बनने तक के सफ़र को दिखाया जाएगा।

Roshni Khan
Published on: 18 March 2019 8:23 AM GMT
पीएम मोदी के बायोपिक में इन शानदार लुक्स में दिखेंगे एक्टर विवेक ओबेरॉय
X

मुंबई: विवेक ओबेरॉय अब एक दमकेदार फिल्म से कमकैन करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म उनके करियर की बेस्ट फिल्म साबित हो सकती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं उमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी PM मोदी की बायोपिक की जिस फिल्म का नाम ‘PM नरेंद्र मोदी’ हैं।

ये भी देखें :दादी शर्मीला की बायॉपिक में उनकी भूमिका निभाएंगी सारा अली खान!

फिल्म का पहला पोस्टर कुछ हफ्ते पहले आया था जिसमें विवेक हुबहू PM की तरह लग रहे है। इस पोस्टर में विवेक नारंगी रंग का खादी कुर्ता पहने हुए है साथ ही सफ़ेद दाढ़ी और चश्मे में उनका अंदाज देखने लायक है।

पोस्टर को 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया था। फिल्म 12 अप्रैल को लोक सभा चुनाव के दौरान रिलीज़ होने वाली है और अब फिल्म से विवेक के 9 लुक सामने आ गए हैं।

ये 9 तस्वीरें नरेंद्र मोदी के ज़िन्दगी के अलग-अलग पड़ाव को झलकाती है। फिल्म में मोदी के युवा दिनों से लेकर PM बनने तक के सफ़र को दिखाया जाएगा।

खबर के मुताबिक, “विवेक ओबेरॉय हर रोज़ सुबह 2:30 बजे उठते हैं, 7-8 घंटे के मेक अप का प्रोसेस करते हैं और 8 बजे तक तैयार होकर सेट पर पहुंच जाते हैं। प्रोस्थेटिक्स की वजह से वो शूट के दौरान बस लिक्विड ही ले सकते हैं”।

ये भी देखें :सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल और अपने करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लिया

अहमदाबाद, कच्छ-भुज और उत्तराखंड के बाद फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग वर्तमान में मुंबई में हो रही है। 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार,बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, बरखा बिश्त सेनगुप्ता भी शामिल हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story