×

Dharmendra Birthday: पिता धर्मेंद्र के जन्मदिन आखिर क्यों निकले सनी देओल की आंखों से आंसू?

Dharmendra Birthday: सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पिता के जन्मदिन पर भावुक होते नजर आए।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 10:46 AM GMT
Dharmendra Birthday
X

Dharmendra Birthday (Photo- Social Media)

Dharmendra Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपनी जिंदगी के 88 साल के पूरे कर लिए हैं। धर्मेंद्र 88 साल के हो चुके हैं लेकिन आज भी वह फिल्मी दुनिया में काफी एक्टिव हैं। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में देखा गया था। धर्मेंद्र के लिए आज का दिन बेहद खास है, ऐसे में उनके जन्मदिन पर इंडस्ट्री के साथ ही फैंस और दोस्तों से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। इसी बीच बेटे सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पिता के जन्मदिन पर भावुक होते नजर आए।

धर्मेंद्र की झलक के लिए घर के बाहर इकट्ठा हुए हजारों फैंस

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के जन्मदिन के जश्न में उनके फैंस भी डूब चुके हैं। फैंस अभिनेता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फोटो कोलाज और एडिट्स बना रहें हैं, वहीं कुछ फैंस तो अभिनेता से मिलने उनके घर भी पहुंच गए। धर्मेंद्र के घर के बाहर उनके बहुत से फैंस अभिनेता के लिए उपहार और केक लेकर पहुंचे, वहीं अभिनेता ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया, उन्होंने भी घर से बाहर आकर अपने फैंस से मुलाकात की। इस दौरान धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल भी अपने पापा के साथ नजर आए। फैंस ने धर्मेंद्र पर फूल भी बरसाए, कुछ इस तरह सभी फैंस ने अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

पापा के जन्मदिन पर रो पड़े सनी देओल

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें से कुछ में वो फैंस से मुलाकात करते दिख रहें हैं, तो किसी भी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते नजर आएं। वहीं एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सनी देओल रोते दिखाई दे रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र फैंस द्वारा लाए गए केक को काट रहें हैं, फैंस उन्हें चारों ओर से घेरे हुए हैं, वहीं बगल में खड़े सनी देओल अपने आंसू पोंछ रहें हैं। पापा धर्मेंद्र के जन्मदिन पर सनी देओल इतने भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू ही निकल आए। इसके बाद धर्मेंद्र केक काटते हैं और सनी उन्हें खिलाते दिख रहें हैं। वहीं फिर अंत में धर्मेंद्र अपने फैंस का हाथ जोड़कर आभार जताते हुए भी नजर आ रहें हैं।

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार

धर्मेंद्र के सभी बच्चे उनसे बेहद प्यार करते हैं, जो अक्सर ही हमें देखने को मिलता रहता है। वहीं आज इतना खास मौका था तो भला सनी देओल कैसे पापा के लिए अपना प्यार बयां ना करते। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पापा धर्मेंद्र के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और फिर पापा को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखते हैं, "हैप्पी बर्थडे पापा लव यू।" इसके साथ ही सनी ने बहुत सारे दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं ।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story