×

कोरोना का कहर: सितारों के हमशक्ल पाई-पाई के मोहताज, कभी कमाते थे लाखों रुपये

कोरोना (Corona) के कारण आज लाखों लोग बेरोजगार हैं। इसका असर फिल्मी जगत में भी देखने को मिल रहा है। कई आर्टिस्ट्स इन दिनों खाने के मोहताज हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 20 May 2021 12:23 PM GMT (Updated on: 20 May 2021 12:43 PM GMT)
एक्टर्स  के हमशक्ल
X

एक्टर्स के हमशक्ल (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Corona virus: कोरोना (Corona) के कारण आज लाखों लोग बेरोजगार हैं। इसका असर फिल्मी जगत में भी देखने को मिल रहा है। कई आर्टिस्ट्स (artists) इन दिनों खाने के मोहताज हैं। पिछले साल से बेरोजगार हुए मिमिक्री आर्टिस्ट्स को हाल ही में एक्टर जैकी श्रॉफ मदद के लिए आगे आए तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे आर्टिस्ट्स का हाल जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे दंग।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेता ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan) के हमशक्ल अमन जो एक दिन में एक लाख रुपये कमाते थे आज वह पाई-पाई के लिए मोहताज हैं। अमन ने बताया कि वह दो साल से बेरोजगार हैं। जिसके वजह से वह घर बैठे हुए हैं। अमन कहते हैं कि एक समय ऐसा था कि जब वह एक दिन में एक लाख रुपये से भी ज्यादा कमाते थें। एक दौर ऐसा था जब उनका डिमांड था। लेकिन वह आज दो साल से बेरोजगार है

ऋतिक रोशन के हमशक्ल अमन

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के हमशक्ल आरिफ खान पर कोरोना का सबसे ज्यादा असर हुआ है। आरिफ ने कहा कि पिछले साल अनिल कपूर ने उनसे अकाउंट नंबर मांगा था। लेकिन अबतक उसमें पैसे नहीं आए है। आरिफ ने कहा कि उनके यहां एसोसिएशन के साथ लगभग 400 आर्टिस्ट है जो मोदी, अरविंद केजरीवाल, महात्मा गांधी दिखते हैं। लेकिन मैं इन सभी का मदद करूंगा।

आरिफ ने आगे कहा कि बॉलीवुड से सिर्फ जैकी श्रॉफ ने हमें मदद की है और बीते साल सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने राशन दिलवाए थे। मुझे आर्टिस्ट्स के मैसेज और कॉल्स आते हैं। जो कोरोना से वजह से बेरोजगार है। कई ने तो पैसे की किल्लत से जान दे दी है। हाल ही हिमेश रेशमिया और जैकी जैसे दिखने वाल आर्टिस्ट्स को खो दिया है।

अनिल कपूर के हमशक्ल आरिफ खान

लेकिन जैकी ने अपने हमशक्ल के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। आरिफ बताते हैं कि वह लाचार है उनके सिर पर लगभग चार लाख से अधिक कर्ज है। इतना ही नहीं आरिफ आगे बताते हैं कि वह पिछले साल से अपने घर और ऑफिस का किराया भी नहीं दिया है।

देव आनंद के हमशक्ल किशोर भानुशाली

आपको बताते चलें कि कोरोना का असर किशोर भानुशाली पर भी देखने को मिल रहा है। एक समय ऐसा था जब किशोर भानुशाली दो-दो शिफ्ट में काम करते थे। लेकिन आज खाने के लिए लाले पड़े हैं। किशोर भानुशाली मशहूर अभिनेता देव आनंद (Dev Anand) के हमशक्ल हैं। ये कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। किशोर भानुशाली बताते हैं कि वह पिछले दो महीनों से काम की तलाश में हैं।

देव आनंद के हमशक्ल किशोर भानुशाली

वह सीरियल भाभीजी घर पर हैं में काम किया, लेकिन कोरोना के कारण बंद होने की वजह से उनकी आमदनी नहीं हो रही है। इसके साथ ही उनके परिवार की भी जिम्मेदारी है। बताते चलें कि फिल्मों में काम न मिलने से किशोर ने स्टेज और शादियों में एंकरिंग करना शुरू कर दिया। लेकिन अभी यह सभी कोरोना के कारण बंद है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story