×

OMG! शर्मनाक, जब कैमरे के सामने एक्ट्रेस अहाना के साथ हुई ऐसी गन्दी हरकत, गुस्से में लाल हो लगाई डांट

Aahana Kumra Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों को अपने फैंस की वजह से कभी-कभी बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है। अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अहाना कुमरा के साथ भी हुआ।

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 7:47 PM GMT (Updated on: 20 May 2023 8:13 PM GMT)
Aahana Kumra Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों को अपने फैंस की वजह से कभी-कभी बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है। जी हां!! कई बार ऐसा होता है, जब फैन अपने फेवरेट सितारे को देख सारी लिमिट भूल जाते हैं और कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपने फेवरेट सितारे के ही गुस्से का शिकार होना पड़ जाता है। अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अहाना कुमरा के साथ भी हुआ।

अहाना कुमरा के फैन ने कर दी ऐसी हरकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अहाना कुमरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन ने उनके साथ ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और उन्होंने तुरंत ही उसे फटकार लगा दी।

दरअसल वायरल हो रहे अहाना कुमरा के इस वीडियो के बारे में बताएं तो यह वीडियो एक इवेंट का है, जहां अहाना कुमरा पपराजी को जमकर पोज देते रहती हैं, तभी एक फैन उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए आता है। एक्ट्रेस फैन के साथ बड़े ही प्यार से तस्वीरें खिंचवा रहीं होती हैं कि तभी उस फैन बिना पूछे एक्ट्रेस को पीछे से टच कर किया और फिर क्या था!! अहाना को उस फैन का ये अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया और वह मीडिया के सामने ही उस पर बरस पड़ी।

जानिए क्या कहा अहाना कुमरा ने

जैसे ही उस फैन ने अहाना को पीछे से टच किया एक्ट्रेस ने गुस्से में आकर तुरंत कहा - डोंट टच मी। हालांकि इसके बाद उस फैन ने उन्हें सॉरी भी बोला। वहीं अब इस वीडियो पर नेटीजेन्स के खूब रिएक्शन आ रहें हैं, कोई अहाना को सपोर्ट करता नजर आ रहा है तो वहीं कुछ लोग अहाना को ही ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story