×

Actress Bold Photos: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आमना शरीफ ने पीले रंग की ड्रेस में बीच पर ढाया कहर

Aamana Sharif: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें, पीले ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 13 Dec 2022 2:38 AM GMT
Actress Bold Photos: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आमना शरीफ ने पीले रंग की ड्रेस में बीच पर ढाया कहर
X

Latest Beach Pictures (image: social media)

Aamna Sharif Latest Instagram Post: आमना शरीफ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। जो अपने अच्छे लुक्स और जिनके मल्टी टैलेंट के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हैं। आमना शरीफ अपने टीवी करियर में कई टेलीविज़न शो के साथ फिल्मों का भी हिस्सा रहीं हैं, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं हैं। टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के अलावा एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया की भी एक स्टार हैं जहां आमना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती हुईं नजर आतीं हैं। जहां हाल ही में आमना ने अपने "बीच वेकेशन" से अपनी कुछ क्यूट तस्वीर शेयर कीं हैं जिसे देख उनके फैंस उनके मुरीद हो गए हैं।

आमना की इंस्टाग्राम पोस्ट

एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर किया है जिसमें आमना ने पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं और वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमना ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा,"प्यार नेचर की तरह है, इसे बिहेव करने की जरूरत नहीं है, यह तब भी प्यार करना जारी रखता है जब आप नहीं करते हैं ..." तस्वीरों में, हम एक्ट्रेस आमना शरीफ को समुद्र तट पर क्यूट से पोज़ देते हुए देख सकतें हैं। उनका पहनावा, बाल, मेकअप और जूते सहित सब कुछ कोऑर्डिनेटेक्स लग रहीं हैं। एक्ट्रेस आमना के इस पोस्ट को शेयर करने के तुरंत बाद ही उनके फैंस ने उनकी तस्वीर पर कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी की बरसात करने लगें।

इस बीच अगर हम एक्ट्रेस आमना शरीफ की काम की बात करें तो, आमना शरीफ ने डेली शो "कहीं तो होगा" में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बड़े पैमाने पर फैंस हांसिल किया। इस सीरियल में आमना के अपोजिट एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा आमना ने "होंगे जुदा ना हम", "एक थी नायिका", "कसौटी जिंदगी की 2", और साथ ही कई दूसरे शो में भी नजर आईं थीं। आमना ने बॉलीवुड फिल्म "आलू चाट" और "एक विलेन" जैसी पॉपुलर फिल्मों में भी काम किया है और हाल ही में आमना को एक्टर धीरज धूपर के साथ एक हिंदी म्यूजिक वीडियो "आबाद" में भी देखा गया था और आमना का ये गाना 2 दिसंबर को रिलीज हो चुका है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story