×

Akanksha Singh: जल्द ही 'मेडे' में अमिताभ के साथ नजर आएगी यह जयपुरी कुड़ी

Akanksha Singh: अभिनेत्री आकांक्षा सिंह, आप में से तमाम लोग इस नाम से परिचित नहीं होंगे।

Ramkrishna Vajpei
Written By Ramkrishna VajpeiPublished By Shweta
Published on: 28 July 2021 2:15 PM GMT
आकांक्षा सिंह
X

आकांक्षा सिंह (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Akanksha Singh: अभिनेत्री आकांक्षा सिंह, आप में से तमाम लोग इस नाम से परिचित नहीं होंगे। लेकिन जरा याद कीजिए फिल्म बदरीनाथ की दुलहनिया में किरण, वैदेही यानी आलिया भट्ट की दोस्त का किरदार। जी हां ये वही आकांक्षा सिंह हैं जिनकी अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस हिन्दी फिल्म मेडे अगले साल आने वाली है जिसका शेड्यूल 29 अप्रैल को जारी हुआ था। इस फिल्म में वह अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत, अंगीरा धर, बोमन ईरानी और अजय नागर के साथ नजर आएंगी।

आकांक्षा सिंह का जन्म 30 जुलाई 1990 को जयपुर राजस्थान में हुआ था। आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत ना बोले तुम ना मैने कुछ कहा से टेलीविजन से की थी, जिसमें उन्होंने मेघा व्यास / भटनागर की भूमिका निभाई थी, जो दो बच्चों के साथ एक विधवा का किरदार था। बाद में उन्होंने गुलमोहर ग्रैंड किया, जिसमें उन्होंने 21 साल की लड़की का किरदार निभाया था। यह शो होटल उद्योग पर आधारित था और यूनाइटेड किंगडम में नंबर 1 शो था। उन्होंने 2017 में टॉलीवुड में शुरुआत फिल्म मल्ली रावा में लीड एक्ट्रेस के रोल से की। तेलुगु में उनका दूसरा प्रोजेक्ट देवदास था।

आकांक्षा सिंह ने पिछले दिनों जयपुर में एक कैफे खोला है जिसका नाम अटरिया रखा है। कैफे के बारे में बताते हुए आकांशा सिंह ने कहा था कि यह एक खूबसूरत जगह है और मुझे बहुत खुशी है कि मैं आखिरकार अपनी लंबे समय की इच्छा को पूरा कर सकी। मैं हमेशा से एक कैफे खोलना चाहती थी और जब मेरे बहनोई अभिषेक ने हाल ही में इसे एक साथ करने का सुझाव दिया, तो मैं तुरंत तैयार हो गई। हमने कैफे को खूबसूरती से बनाया है और इसमें बहुत जीवंत और शांतिपूर्ण माहौल है। यह दिन और रात दोनों वक्त पर सुकून देती है।

खास बात इस कैसे का उद्घाटन उन्होंने बच्चों से करवाया था। बच्चे चीफ गेस्ट थे। आकांक्षा का कहना है कि बच्चों के चेहरे पर जीवंत मुस्कान देखने से बेहतर क्या हो सकता है। आकांक्षा के लिए फिल्म मेडे में सहस्राब्दि के महानायक के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा था। लेकिन इससे भी अधिक खुशी उन्हें तब मिली जब अमिताभ बच्चन का हस्तलिखित पत्र उन्हें मिला। उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्र साझा करते हुए इसके लिए कृतज्ञता जताई।

अभिनेत्री ने लिखा आपके स्नेह और विनम्रता के लिए धन्यवाद। मैं और कुछ ज्यादा नही मांग सकती।'अभिनेत्री ने आगे लिखा कि आपको एक्टिंग करते हुए देखना और एक फ्रेम में साथ में दिखना यह मेरे लिए परियों की कहानी जैसी है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि आपके साथ काम करने के और भी मौके मुझे मिलें। जैसा कि मेरा विश्वास है। ये तो सिर्फ ट्रेलर है। पिक्चर तो अभी बाकी है।

Shweta

Shweta

Next Story