×

OMG: ये क्या! आलिया को बनना है सिद्धार्थ मल्होत्रा के बच्चे की मां?

suman
Published on: 19 Aug 2016 8:13 AM GMT
OMG: ये क्या! आलिया को बनना है सिद्धार्थ मल्होत्रा के बच्चे की मां?
X

मुंबई: कहते हैं प्यार छुपाए नहीं छुपता, अगर कोशिश करो भी तो कहीं ना कहीं जाने-अनजाने राज खुल जाता है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड क्यूट गर्ल आलिया भट्ट के साथ हो गया । वैसे तो आलिया और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं का बाजार अक्सर गर्म रहता है।

ALIA

इस रिलेशनशिप को लेकर दोनों में से किसी ने खुलकर कभी हामी नहीं भरी है पर अब आलिया ने ऐसी बात बोल दी है कि जिससे इनके बीच कुछ है उसपर मुहर लग गई है। आलिया ने एक सवाल के जवाब में बिना हिचकते हुए सबके सामने कहा कि वो सिद्धार्थ के बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

ALIA-SIDD

एक खबर के अनुसार आलिया ने कहा कि वो सिद्धार्थ के बच्चे मां बनना चाहेंगी। ये बात खुद आलिया ने एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कही।

ALLIA-BHAT

इंटरव्यू के दौरान रैपिड फायर राउंड में आलिया से मस्त-मजेदार सवाल किए गए। इन सवालों में से एक सवाल बच्चे से जुड़ा हुआ भी था। आलिया से पूछा गया, कभी एक सुनसान आईलैंड में उनको कुछ लड़कों के साथ छोड़ दिया जाता है तो वो किसके साथ संबंध बनाएंगी और किसके बच्चे की मां बनना चाहेंगी।

HHGHGG

इसके बाद ऑप्शन के रुप में आलिया के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन से लेकर आदित्य रॉय कपूर तक के नाम दिए गए थे,लेकिन उन्होंने बिना देर लगाएं सिड नाम लिया और कहा कि वे सिद्धार्थ के बच्चे की मां बनेंगी। अब इतना हिंट काफी है ये समझने के लिए की इनके बीच कुछ चल रहा है।

suman

suman

Next Story