आलिया ने रखा 25वें साल में कदम , जानिए कैसा होगा उनका ड्रीम ब्वॉय

Published by suman Published: March 15, 2018 | 10:43 am
Modified: March 15, 2018 | 10:59 am

मुंबई: चुलबुली आलिया भट्ट अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 6 साल पहले बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर देखी जाती हैं। अपनी मेहनत और समर्पण के बलबूते आलिया इंडस्ट्री की मौजूदा एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर दे रही हैं।चुलबुली, टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग अभिनेत्री आलिया भट्ट का बर्थडे है। आलिया ने अपनी आने वाले फ़िल्म ‘राज़ी’ से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने होने का मायने बताया और खुद को बर्थडे विश भी किया। आलिया का निकनेम आलू है। उनके पिता महेश भट्ट फिल्ममेकर हैं और मां सोनी राजदान एक्ट्रैस हैं।आलिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1999 की फिल्म संघर्ष में काम किया था जिसमें उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का रोल अदा किया था।


2012 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में रोल के लिए 500 गर्ल्स ने ऑडिशन दिए थे।आलिया ने अनुपम खेर के चैट शो में खुलासा किया था कि वो अपने पिता महेश भट्ट जैसे इंसान से कभी शादी नहीं करना चाहेंगी। आलिया भट्ट को हवाई यात्रा से डर लगता है। अक्सर वे प्लेन में यात्रा के वक्त नर्वस हो जाती हैं।

View this post on Instagram

I wonder how, I wonder why ?

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

उनके प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे इन दिनों बुल्गारिया में आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं। खबर है कि एक्ट्रेस अपने बर्थडे वाले दिन शूटिंग करेंगी। फिर रात को रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

View this post on Instagram

?

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया ने कहा, ‘जब मैं अपने अफेयर की खबरें सुनती हूं तो मैं खुद भी कन्फ्यूज हो जाती हूं। कई बार तो मुझे खुद भी पता नहीं होता कि मेरा अफेयर किससे चल रहा है। ऐसी अफवाहों के बीच मेरा मानना है कि चुप रहना ही बेहतर है। मुझे अपनी निजी जिंदगी पर बात करना पसंद नहीं है।’