×

एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर लगाए आरोप: न्यूड होकर ऑडिशन देने को कहा

सागारिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा को इस बिजनेस का मास्टरमाइंड बताया था...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 July 2021 2:06 PM GMT
actress allegations raj kundra says to make nude video
X

एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर लगाए आरोप (social media)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हसबेंड राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मंगलवार को उन्हें 23 तारीख तक पुलिस हिरासत में लिया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रह अश्लील फिल्म बनाने के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हसबेंड राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

सागारिका शोना सुमन ने लगाए आरोप

जानकारी के मुताबिक, फरवरी में जब राज कुंद्रा का नाम इस मामले में सामने आया था, उस दौरान एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन ने भी आरोप लगाए थे और उन्हें इस बिजनेस का मास्टरमाइंड बताया था। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने सागारिका को उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए भी बुलाया था, लेकिन एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट देने से इनकार कर दिया था।

सागारिका ने की थी राज कुंद्रा के अरेस्ट की मांग

फरवरी में सागारिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा के अरेस्ट की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसकी वजह ये है कि इस रैकेट में बहुत सारे लोगों की लाइफ खराब हो रही है। बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ इंडियन पैनल कोड के इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट और इनडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमन एक्ट के तहत 4 फरवरी, 2021 को मालवानी पुलिस स्टेशन में केस रजिस्टर किया गया था।

सागारिका को न्यूड ऑडिशन के लिए कहा गया

सागारिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे राज कुंद्र को गिरफ्तार करने की मांग उठा रही हैं और अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कह रही हैं कि- मेरे लिए अब तक का सबसे बुरा अनुभव तब था जब मुझे न्यूड होकर वीडियो कॉल पर ऑडिशन देने के लिए कहा गया था। मैंने ऑडिशन देने से मना कर दिया था। कॉल पर बहुत सारे लोग थे। इसमें उमेश कामत भी थे जो राज कुंद्रा के असिस्टेंट हैं। कामत लगातार कह रहे थे कि सभी साइट्स राज कुंद्रा ही चलाते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि अभी तक राज कुंद्रा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story