×

Gadar 2: अमीषा पटेल का बड़ा फैसला, 'गदर 2' ट्रेलर लांच इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी अभिनेत्री

Gadar 2: खबर आ रही है कि अभिनेत्री अमीषा पटेल "गदर 2" लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं होने वाली हैं। जी हां!! कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि अमीषा ट्रेलर लांच इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी, और उन्होंने खुद ये डिसीजन लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2023 11:18 AM GMT
Gadar 2: अमीषा पटेल का बड़ा फैसला, गदर 2 ट्रेलर लांच इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी अभिनेत्री
X
Gadar 2 (Photo- Social Media)
Gadar 2: "गदर 2" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अबतक फिल्म के कई गाने और पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिसपर दर्शकों ने भर-भरकर प्यार लुटाया है। वहीं अब सब फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में बैठे हैं, हालांकि दर्शकों का ये इंतजार भी बस अब कुछ घंटे में खत्म हो जाएगा, क्योंकि बुधवार यानी कि कल फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया जायेगा।

मुंबई में लॉन्च होगा ट्रेलर

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म "गदर 2" का ऐलान जब से हुआ है, तभी से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। अब 26 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होना है। बताते चलें कि ट्रेलर कल मुंबई में बहुत ही बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जायेगा, जहां फिल्म की पूरी टीम के साथ ही मीडिया के लोग भी मौजूद होंगे।

अमीषा पटेल ट्रेलर लांच इवेंट में नहीं होगी शामिल

वहीं अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री अमीषा पटेल "गदर 2" लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं होने वाली हैं। जी हां!! कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि अमीषा ट्रेलर लांच इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी, और उन्होंने खुद ये डिसीजन लिया है।

क्या है वजह

अमीषा पटेल "गदर 2" ट्रेलर लांच इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी, इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स यही बता रहीं है और तो और वह इस इवेंट में क्यों शामिल नहीं हो रहीं हैं, इसकी वजह भी सामने आ चुकी है। खबरों की मानें तो मीडिया के सवालों से बचने के लिए अमीषा इसे स्किप कर रहीं हैं। कहा जा रहा है कि अमीषा पटेल मीडिया के शर्मिंदा कर देने वाले सवालों से बचना चाहती हैं। दरअसल अमीषा पटेल अपनी को स्टार सिमरत कौर के वीडियो जो हाल ही में यूट्यूब पर लीक हुए थे, उसमें उनका सपोर्ट किया था, ऐसे में वह इस वक्त मीडिया से दूर रहना चाहती हैं, ताकि कोई भी कंट्रोवर्सी ना हो। वहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि मेकर्स ट्रेलर में सिमरत कौर का बहुत कम सीन दिखाने वाले हैं, ताकि कोई विवाद ना हो। फिलहाल अमीषा ट्रेलर लांच इवेंट का हिस्सा बनेंगी या नहीं कल पता चल ही जाएगा।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

सनी देओल की "गदर" का क्रेज आज भी लोगों के बीच वैसा ही है और अब इसका दूसरा पार्ट आ रहा है, देखना दिलचस्प होगा कि दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी या नहीं। बता दें कि "गदर 2" का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story